Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हाजिरी लगाएगा ये फेमस यूट्यूबर? 'बिग बॉस 17' के लिए सामने आए ये नाम

Bigg Boss 17 सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के अब तक सभी 16 सीजन काफी हिट रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आने वाले शो को लोगों ने पसंद किया। अब खबरें बिग बॉस 17 को लेकर तेज हो गई हैं जिसके लिए कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। इसमें टीवी एक्टर्स से लेकर यूट्यूबर तक का नाम शामिल है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 24 Aug 2023 10:31 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Salman Khan from Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हाल ही में ओटीटी सीजन 2 खत्म हुआ। दो महीने तक चले इस शो ने लोगों को खासे तौर पर एंटरटेन किया। झगड़े, दोस्ती, लव, किस...हर तरह का एंगल दिखाकर 'बिग बॉस ओटीटी 2' ने लोगों का मनोरंजन किया है। वहीं, टेलीविजन पर अब इस शो के 17वें सीजन के शुरू होने की चर्चा तेज है, जिसके लिए कुछ नाम सामने आ चुके हैं।

'बिग बॉस 17' के लिए अप्रोच किए गए कंटेस्टेंट्स

इस बार के सीजन का थीम सिंगल वर्सेज कपल होगा। यानी कि शो में एक तरफ सिंगल लोग, तो दूसरी तरफ कपल होगा। सभी सीजन्स की तरह 'बिग बॉस 17' को भी सलमान खान की होस्ट करेंगे। बहरहाल, इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के लिए कंवर ढिल्लों से लेकर एलिस कौशिक तक के नाम सामने आ चुके हैं।

बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhruve) को भी बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है। यह लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती। शो के लिए टेलीविजन और यूट्यूब के वर्ल्ड से कई और लोगों से संपर्क किया गया है।

इन स्टार्स को भी किया गया अप्रोच

'बिग बॉस' की हर पल की अपडेट देने वाले फैन पेज ने इस बात की जानकारी शेयर की है कि यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल ने शो में जाने कि हिंट दी है।

यूट्यूबर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बॉस से जुड़ी एक फोटो शेयर की, जिससे देखने के बाद उनके शो में शामिल होने के कयास लगाए गए हैं।

इसके अलावा सीरियल 'राधाकृष्ण' के 'कृष्ण' और 'राधा' यानी कि सुमेध मुडगालकर और मल्लिका सिंह को अप्रोच किया गया है।

हालांकि, यह संभावित नाम हैं। कंटेस्टेंट्स की तरफ से 'बिग बॉस 17' में जाने को कन्फर्म नहीं किया गया है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट भी शो में जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनसे बात चल रही है। 'बिग बॉस 17' के ऑनएयर होने की डेट 30 सितंबर बताई जा रही है। शो हर बार की तरह इस बार भी कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा।