Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में हुआ पहला एलिमिनेशन, घर से बाहर हुआ ये मशहूर सदस्य

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 में शुरुआती एपिसोड्स से कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान होते देखने को मिल रहा है। एक ओर रजत दलाल और तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच जुबानी जंग जारी है तो दूसरी ओर विवियन और चाहत की लड़ाई भी जारी है। इस बीच शो में पहला एलिमिनेशन हो चुका है। बिग बॉस 18 से पहले ही हफ्ते मशहूर घरवाला बाहर हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 13 Oct 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' कंटेस्टेंट्स. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस 18' में इन दिनों विवियन डिसेना और करण वीर मेहरा का जलवा देखने को मिल रहा है। शो में हर सीजन की तरह इस सीजन में भी टीवी जगत के कई मशहूर सितारे नजर आए हैं। इन सबके बीच वकील और राजनेता तक ने शिरकत की है।

'बिग बॉस 18' में पहला नॉमिनेशन

6 अक्टूबर को शुरू हुए 'बिग बॉस 18' का पहला नॉमिनेशन हो चुका है। 'बिग बॉस 18' में कुछ दिन पहले ही नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने, चाहत पांडे और गुणरत्न सदावर्ते नॉमिनेट हुए। इन पांचों में से किसी एक का सफर पहले ही एलिमिनेशन राउंड से खत्म होना है। वहीं, इस हफ्ते घर से कौन बेघर होते दिखाया जाएगा, इसका खुलासा हो चुका है।

'बिग बॉस 18' शो के पहले ही दिन से घरवालों के बीच झगड़ा होते देखने को मिल रहा है। शुरुआती कुछ एपिसोड्स में ही विवियन डिसेना और चाहत पांडे के बीच तू तू-मैं मैं होते देखने को मिली। उधर, तजिंदर सिंह बग्गा और रजत दलाल के बीच भी जुबानी जंग देखने को मिली। वहीं, गुणरत्ना सदावर्ते अपनी अजीबोगरीब कहानियों से दर्शकों और अपने परिवार के सदस्यों का मनोरंजन करते देखे जा सकते हैं। इन सबके बीच घर के सबसे मनोरंजक कंटेस्टेंट को निकाल दिया गया है।

पहले एलिमिनेशन में बाहर हुआ ये घरवाला

नॉमिनेट किए गए सभी कंटेस्टेंट्स में से कोई भी बाहर नहीं हुआ है। बल्कि, जिसे बेघर किया गया है, वह नॉमिनेशन प्रक्रिया का हिस्सा भी नहीं था। हम बात कर रहे हैं गधराज यानी शो में दिखाए गए गधे की। गधराज का सफर 'बिग बॉस 18' से खत्म हो चुका है। 

पेटा ने भेजा था नोटिस

हाल ही में पेटा ने होस्ट मेकर्स को पत्र लिखकर इस बात की आलोचना की थी कि अपने मनोरंजन के लिए शो में जानवर के साथ दुर्रव्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने निर्माताओं पर अपने मनोरंजन के लिए गधराज को गलत स्थिति में रखने का आरोप लगाते हुए उसे बाहर करने की बात कही। वहीं, अब मेकर्स ने गधराज की बिग बॉस हाउस से रिहाई कर दी है। आने वाले एपिसोड में गधराज को घर से जाते देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique की इफ्तार पार्टी के बिना अधूरी रहती थी फिल्मी सितारों की ईद, हर साल नजर आते थे ये सेलेब्स