Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए सीजन के साथ नया ट्विस्ट, Bigg Boss शीशे में दिखाएंगे कंटेस्टेंट्स का भविष्य, मेकर्स ने दिखाई घर की खूबसूरत झलक

कलर्स चैनल पर शुरू होने वाले शो बिग बॉस 18 के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। व्यूअर्स भी यह देखने के लिए बेताब हैं कि इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शो में एंट्री लेंगे। वहीं शो शुरू होने से पहले मेकर्स ने घर के अंदर की खूबसूरत सी झलक दिखाई है जिसमें उन नियमों के बारे में भी बताया गया है जिसके तहत घरवालों को गेम खेलना होगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 05 Oct 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 18: टाइम के तांडव के साथ इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स अपना गेम खेलेंगे। इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को टक्कर देते हुए नेकस्ट राउंड के लिए खुद को सेफ करने की पूरी कोशिश करेंगे, इसका अंदाजा तो शो शुरू होने के बाद ही लगेगा। कंटेस्टेंट्स का प्रोमो सामने आ चुका है और अब घर के अंदर की झलक दिखाते हुए शो के क्या नियम होंगे, इसका भी खुलासा कर दिया गया है। 

बिग बॉस 18 का नया प्रोमो जारी

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट्स हर बार की तरह इस बार भी सलमान विकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे। वहीं, कंटेस्टेंट्स के प्रोमो सामने आने के बाद अब बिग बॉस की अंदर की खूबसूरत झलक दिखाई गई है। साथ ही यह भी बताया गया है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट्स पर कैमरों के अलावा किस तरह नजर रखी जाएगी और घरवालों को किन नियमों के दायरे में रहकर खेलना होगा।

शीशे में दिखेगा घरवालों का भविष्य

वीडियो की शुरुआत में वॉइसओवर में बिग बॉस कहते हैं कि इस बार घर में घड़ी तो होगी, लेकिन कंटेस्टेंट्स का समय कैसे बदलेगा, यह बिग बॉस तय करेंगे। घर में एक शीशा लगा है, जिसमें घर वालों का भविष्य बिग बॉस दिखाएंगे। किचन का राशन बिग बॉस की मर्जी से आएगा और यहां के बर्तन भी उनकी मर्जी से ही खड़खड़ाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस हाउस में फोन का भी होगा इस्तेमाल

इसी के साथ घर के अंदर का नजारा दिखाया गया है। इस बार के बिग बॉस हाउस में आपको घोड़े के साथ ही हाथी भी देखने को मिलेगा। घर का स्ट्रक्चर पूरी तरह से बदल दिया गया है। इस बार कंटेस्टेंट्स के सामने फोन तो होगा, लेकिन वह इससे घर के बाहर की दुनिया से बात नहीं कर पाएंगे। 

कब और कहां देख सकेंगे शो?

'बिग बॉस 18' रविवार 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो कलर्स चैनल पर रात 9 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं, ओटीटी पर इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'पिया जी' के घर आने को तैयार TV की हीरोइन, दो और कंटेस्टेंट्स की पहली झलक आई सामने