Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 में शुरू हुई मनीषा रानी-जद हदीद की लव स्टोरी! सरेआम किया किस, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की है। इन्हीं में एक नाम मनीषा रानी का है जिन्होंने आते ही घर में फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 19 Jun 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jad Hadid and Maisha Rani. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' की शुरुआत हो चुकी है। इस शो में टेलीविजन एक्टर्स और फिल्मी पर्सनालिटीज से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तक ने शिरकत की है। बिग बॉस ओटीटी 2 जब से शुरू हुआ है, तब से एक नाम काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है। यह नाम है बिहार की मनीषा रानी (Manisha Rani) का। मनीषा ने जब से शो में एंट्री ली है, तब से उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है।

मनीषा रानी पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी ही आवाज में कॉमेडी वीडियो अपलोड करती हैं। मनीषा के वन लाइनर्स और फ्लर्टिंग लाइन्स ने ही उन्हें सोशल मीडिया पर पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर बनाया है। यह इसी पॉपुलैरिटी का नतीजा है कि आज उनके फैंस उन्हें बिग बॉस के घर में देख रहे हैं।

चंद दिनों में ही मनीषा रानी को हुआ प्यार!

बिग बॉस के घर में आते ही मनीषा रानी ने यहां भी कॉमेडी करनी शुरू कर दी। जियो सिनेमा ने अपने ट्विटर पर बिग बॉस ओटीटी 2 का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मनीषा, जद हदीद के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। शेयर किए गए वीडियो में मनीषा रानी जद को बोल रही हैं, "हम तुमको नहीं छोड़ेंगे तुम से ही दिल का दिल जोड़ेंगे। मुझे तुमसे प्यार है।'' इसके बाद मनीषा, जद को किस करती हैं।

To find out, watch tonight’s episode of #BBOTT2 at 9pm only on #JioCinema. Streaming free.#BBOTT2onJioCinema #BiggBossOTT2 @beingsalmankhan@Jadhadid #ManishaRani pic.twitter.com/h1vSMQTrAI— JioCinema (@JioCinema) June 18, 2023

बिग बॉस ओटीटी 2 से आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। कई लोगों का मानना है कि बिग बॉस के घर में लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है।

जाने कौन हैं मनीषा रानी

मनीषा रानी काफी पॉपुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, जो कि अपनी ही आवाज में और अपनी लाइन्स के साथ ओरिजनल कंटेंट में वीडियो पोस्ट करती हैं। इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते-बनाते ही वह फेमस हुई हैं। लोग उनके बोलने का अंदाज काफी पसंद करते हैं। मालूम हो कि इससे पहले उन्हें 'द कपिल शर्मा' शो में भी देखा जा चुका है।

यह तब की बात है जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म 'भूलभुलैया 2' के प्रमोशन के लिए आए थे। तब मनीषा ने एक सीन में कार्तिक के साथ फ्लर्ट किया था। उनकी बातें सुनकर कार्तिक और कियारा अपनी हंसी को रोक नहीं पाए थे।