Move to Jagran APP

'मुझ पर कई लांछन लगाए गए हैं', Bigg Boss 18 के शूट पर लौटे सलमान खान का छलका दर्द, भावुक होकर कही ये बात

सलमान खान ने टाइट सिक्योरिटी के बीच बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड शूट किया है जिसका प्रोमो सामने आ चुका है। इस दौरान सलमान की कंटेस्टेंट्स पर गाज जरूर गिरी। वहीं उनके चेहरे पर मायूसी के हाव भाव भी नजर आए। सलमान खान घरवालों को इमोशनल टोन में एक मैसेज देते नजर आए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 19 Oct 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद सलमान खान ने अपवे वर्क कमिटमेंट्स को लेकर लॉयलटी दिखाई है। टाइट सिक्योरिटी के साथ उनके 'बिग बॉस 18' के शूट पर लौटने की चर्चा तेज है। वहीं, बिग बॉस के सेट पर आने के बाद वह अपने उसी पुराने अवतार में नजर आए हैं।

'बिग बॉस 18' के सेट पर लौटे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) हर वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को उनके बिहेवियर के लिए लताड़ लगाते हैं। उनके निशाने पर कोई एक या दो कंटेस्टेंट होते ही हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। सलमान खान इस वीकेंड का वार में चुम दरांग की क्लास लगाते नजर आएंगे। वह 'बिग बॉस 18' होस्ट तो करते दिखे, लेकिन उनके चेहरे पर मायूसी के हाव भाव साफ नजर आए।

चुम दरांग पर गिरी सलमान खान की गाज

सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के बीच 'बिग बॉस 18' की शूटिंग पर लौटे हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें वह चुम दरांग को अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) पर आरोप लगाने के लिए डांटते देखे जा सकते हैं। चुम ने आरोप लगाया था कि अविनाश के होते हुए लड़कियां घर में सेफ नहीं हैं। इसी पर सलमान ने उन्हें फटकार लगाई।

बातों ही बातों में छलका दर्द

'टाइगर जिंदा है' एक्टर ने कहा, ''किसी पर इतना बड़ा लांछन लगाया जाए। उसकी फैमिली का क्या होता होगा?  मैं जानता हूं कि ये फीलिंग कैसी होती है क्योंकि मेरे पर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं। मुझे पता है कि मेरे माता-पिता को किन बातों का सामना करना पड़ता है।'' सलमान की फटकार के बाद चुम अपने लिए क्या स्टैंड लेती हैं, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा, जब वीकेंड का वार टेलीकास्ट किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान केस अपडेट

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार मिल रही धमकियों के बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए अतिरिक्त कदम उठाए हैं। खबर है कि उन्होंने दुबई से बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है। सलमान खान ने दुबई से नई एसयूवी खरीदी है, जो सुरक्षा के लिहाज से काफी सेफ मानी जा रही है। 

बता दें कि ताजा मामले में मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में अभिनेता सलमान खान के लिए एक धमकी भरा मैसेज आने की बात सामने आई है। मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। दावा किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 से नहीं होगी Salman Khan की छुट्टी, लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच शूट पर लौटे 'सिकंदर'