Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान और तब्बू ने फाइनली रिवील किया शादी का प्लान, 'भाईजान' बोले- 'हम लोग व्हीलचेयर पर...'

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 आखिरी एपिसोड से बेहद करीब है। इसी महीने शो का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कांटे की टक्कर देते हुए फिनाले तक पहुंचने की होड़ में हैं। हालिया एपिसोड में तब्बू ने सलमान के शो में शिरकत की। ढेर सारी मस्ती के बीच उन्होंने अपनी शादी के प्लान का खुलासा किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 09 Jan 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और तब्बू (फाइल फोटो) फोटो: इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: हाल के वीकेंड का वार एपिसोड में बॉलीवुड ब्यूटी तब्बू (Tabu) ने शिरकत की। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ मजाक मस्ती की। तब्बू ने अंकिता-विक्की सहित सभी के साथ ढेर सारी मस्ती की। इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी का प्लान भी रिवील किया। तब्बू के साथ ही सलमान खान ने भी शादी को लेकर खुलासा किया। 

'वीकेंड का वार' की स्पेशल गेस्ट रहीं तब्बू

इस बार के 'वीकेंड का वार' में कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की। जब तब्बू शो में आईं, तब सलमान ने बताया कि उन दोनों के बीच अच्छा रिलेशन है। दोनों ने बारी-बारी से एक दूसरे से जुड़े सवालों का जवाब दिया। घरवालों ने इस बॉन्डिंग को काफी एन्जॉय किया। इसके बाद तब्बू ने उन कंटेस्टेंट्स की तारीफ की, जो उनके पसंदीदा हैं।

तब्बू ने अंकिता को स्वीट कहा और विक्की को उनके नए साल के डांस परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी। उन्होंने विक्की से पूछा कि शादी में कितने फेरे लिए थे। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ने खुलासा किया कि चार से अधिक फेरे लिए थे और जब शो में एंट्री ली, तो सलमान खान ने उन्हें फिर से फेरे लेने के लिए कहा। मजाक के लहजे में विक्की ने कहा, ''भाई ने सोचा मैं तो कर नहीं रहा, तुम ही कर लो।''

सलमान ने बताया कैसे करेंगे शादी

विक्की की बात पर तब्बू ने कहा, ''हम लोग नहीं कर रहे, तो हम लोग के हिस्से का भी दूसरों से करवा रहे हैं। अब आप लोग निकल चुके हो, हम लोग बाकी हैं।'' ये सुनते ही सलमान बोले ''हम लोग व्हीलचेयर पर शादी करेंगे। वहां से सीधा आग में चले जाएंगे।''

सलमान और अजय हैं 'अनमोल रत्न'

तब्बू ने सलमान खान और अजय देवगन को दो 'अनमोल रत्न' बताया। जब उनसे कंटेस्टेंट्स के गेम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा 'बच्चे हैं, खेल रहे हैं सब।' बता दें कि इसी महीने बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है। 28 जनवरी की रात व्यूअर्स को उनका विनर मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आयशा खान के 'किस' वाले इंसीडेंट पर फूटा औरा का गुस्सा, बताया कौन जीतेगा इस बार का 'बिग बॉस'