Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के बाद बेबिका धुर्वे पर आगबबूला हुए सलमान खान, ताना मार कर लगाई भयंकर क्लास

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 रियलिटी शो काफी फेमस है। हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड का वार एपिसोड में कोई न कोई सलमान खान के गुस्से का शिकार होता है। इस बार गाज बेबिका धुर्वे पर गिरी। सलमान ने उन्हें उनके बर्ताव के लिए ताना मारते हुए काफी कुछ कह डाला जिस पर बेबिका कुछ न कह सकीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 30 Jul 2023 12:03 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bebika Dhruve and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वीकेंड का वार आते ही सारे कंटेस्टेंट्स की हालत खराब हो जाती है। यह वो दिन होता है जब हफ्तेभर किए गए काम का हिसाब विस्तार से कंटेस्टेंट्स को सलमान खान (Salman Khan) को देना होता है। सलमान घरवालों को उनके बुरे बर्ताव के लिए डांट लगाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार के वीकेंड का वार में भी देखने को मिलने वाला है।

इस बार सलमान के गुस्से का निशाना बेबिका धुर्वे (Bebika Dhruve) बनेंगी। जियो सिनेमा की तरफ से एक क्लिप शेयर की गई है, जिसमें सलमान, बेबिका को कड़ी फटकार लगाते देखे जा सकते हैं। सलमान ने बेबिका को ताना मारते हुए कहा कि उन्होंने पूरे हफ्ते अच्छा काम किया। वह सिर्फ ये बिग बॉस नहीं, बल्कि आने वाले सीजन भी जीतेंगी।

बेबिका को सलमान ने मारा ताना

दरअसल, सलमान खान, बेबिका के रवैये से खुश नहीं हैं। सिर्फ सलमान ही नहीं, पूरा घर बेबिका के किए गए बर्ताव से परेशान है। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान, बेबिका से कहते नजर आएंगे

''बेबिका, आप बहुत सही हो, बाकी सब बेवकूफ हैं। इस पूरे हफ्ते बेबिका ने अच्छा किया। हर किसी को बेबिका की पर्सनालिटी पसंद है। बेबिका इस सीजन को जीतेंगी, अगले सीजन को भी जीतेंगी, उसके अगले सीजन को भी जीतेंगी और उसके बबाद वाले भी। बहुत अच्छे, बेबिका। बेबिका के लिए तालियां।"

— JioCinema (@JioCinema) July 29, 2023

क्यों खफा हुए सलमान खान

पिछले हफ्ते देखा गया कि बेबिका ने आशिका को बाथरूम साफ न करने के लिए फटकार लगाई। एंजल बनाम डेविल टास्क के दौरान बेबिका की मनीषा रानी (Manisha Rani) से भी लड़ाई हो गई थी। उन्होंने मनीषा को धक्का देकर अपने रास्ते से हटाया था। इतना ही नहीं, बल्कि बेबिका ने मनीषा के कैरेक्टर पर भी उंगली उठायी थी।