Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस का बुरा हाल होने वाला', Salman Khan के Bigg Boss 18 होस्ट न करने की खबरों पर बोलीं एक्ट्रेस

एक तरफ दर्शक बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं दूसरी ओर एक खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे। सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 भी होस्ट नहीं किया था। सल्लू मियां के होस्ट न बनने की खबर पर बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट ने रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 01 Sep 2024 08:41 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान के बिग बॉस 18 होस्ट न करने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) बिना सलमान खान (Salman Khan) के अधूरा है। शो को अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, फराह खान और संजय दत्त जैसे कलाकार होस्ट कर चुके हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्यार सल्लू मियां को मिला है। वह चौथे सीजन से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं। मगर ऐसी खबर आ रही है कि बी-टाउन के भाईजान बिग बॉस के 18वें सीजन (Bigg Boss 18) को होस्ट नहीं करेंगे।

सलमान खान ने बिग बॉस के जितने भी सीजन होस्ट किए हैं, वो सुपर-डुपर हिट हुए हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 भी होस्ट किया था। जब से बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हुआ है, तभी से लोग 18वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, हो सकता है कि वह इस बार शो को होस्ट नहीं कर पाएं।

बिग बॉस से हुई सल्लू मियां की छुट्टी?

सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हैं कि सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट नहीं करेंगी। इसकी वजह उनकी हेल्थ इश्यू बताई जा रही है। बीते दिनों अभिनेता एक इवेंट में शामिल हुए थे। यहां वह काउच से ढंग से उठ भी नहीं पा रहे थे। फैंस 58 साल के अभिनेता की हेल्थ के लिए बहुत चिंतित थे। खैर, अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है कि सल्लू मियां 18वां सीजन होस्ट करेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें- कभी 5 हजार तो कभी 5 लाख, Salman Khan को साइनिंग अमाउंट देने के बाद भी प्रोड्यूसर नहीं बना पाए कोई फिल्म

संभावना सेठ ने दिया रिएक्शन

सलमान खान के बिग बॉस 18 होस्ट न करने की खबरों के बीच एक्स कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ ने रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि बिना अभिनेता के बिग बॉस नहीं है। इंस्टैंट बॉलीवुड संग बातचीत में संभावना ने कहा, "सलमान खान बिग बॉस नहीं करेगा तो बिग बॉस खत्म है। बिग बॉस नहीं चलने वाला। कोई नहीं देखेगा। अगर मैं एक दर्शक के रूप में ऐसी बात कह रही हूं, मैं एक कंटेस्टेंट के रूप में बात ही नहीं कर रही।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

संभावना सेठ ने आगे कहा, "अगर मैं बिग बॉस देखूंगी तो सलमान खान की वजह से ही देखूंगी। कंटेस्टेंट बाद में आते हैं, आप उन्हें बाद में जानोगे पहचानोगे। सलमान खान नहीं हैं तो बिग बॉस का बुरा हाल होने वाला है। मेरे हिसाब से चलेगा ही नहीं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: चंदेरी में आतंक मचाने के बाद अब बिग बॉस के घर में आएगा Stree 2 का सरकटा, लेकिन बस एक प्रॉब्लम