Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Samarth Jurel और Isha Malviya का हुआ ब्रेकअप ? एक्टर ने वैलेंटाइन डे पर किया ऐसा पोस्ट

Samarth Jurel And Isha Malviya Breakup ? बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुका कपल समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के रिश्ते पर भी सवाल खड़ा हो रहा है। बिग बॉस हाउस में जहां इस कपल का बेहद प्यार देखने को मिला था। तो वहीं शो के बाहर आने के बाद दोनों को एक साथ स्पॉट नहीं किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 14 Feb 2024 11:57 PM (IST)
Hero Image
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Samarth Jurel And Isha Malviya Breakup ? एक तरफ जहां आज हर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे में भी जो वैलेंटाइन डे (Valentines Day 2024) के मौके अकेले रह गए और सालों का प्यार खत्म कर ब्रेकअप से गुजर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। वहीं अब रात होते होते बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुका कपल समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के रिश्ते पर भी सवाल खड़ा हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Samarth Jurel और ईशा मालवीय को लेकर बदले Abhishek Kumar के सुर, बिग बॉस 17 से बाहर आते ही मारी पलटी

क्या टूटा समर्थ और ईशा का रिश्ता ?

बिग बॉस हाउस में जहां इस कपल का बेहद प्यार देखने को मिला था। तो वहीं शो के बाहर आने के बाद दोनों को एक साथ स्पॉट नहीं किया। वहीं आज वैलेंटाइन डे (Valentines Day 2024) के मौके पर समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिससे लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

एक्टर ने किया पोस्ट

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर बिना किसी का नाम नहीं एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘कुछ लोग काम में इतने बिजी हो गए कि सबसे मिलने, पोस्ट करने का वक्त है, लेकिन अपनों से नहीं। खैर आपको वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। भगवान आपको और आपके चाहने वालों को खुश रखे।’ इसके देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये पोस्ट ये पोस्ट उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के लिए किया है। 

समर्थ जुरेल को मिला नया प्यार ?

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने गुस्से वाले पोस्ट के बाद इंस्टा स्टोरी पर एक और फोटो शेयर की, जिसमे लड़का और लड़की का हाथ नजर आ रहा है। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। इसके साथ हार्ट वाली इमोजी भी लगाया हुआ है। 

बता दें, ईशा ने भी समर्थ को लेकर वैलेंटाइन डे पर कोई पोस्ट नहीं किया है।  हालांकि इस ब्रेकअप को लेकर  अभी कोई आधिकारिक पुष्ठि नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ें- Samarth Jurel और ईशा मालवीय को लेकर बदले Abhishek Kumar के सुर, बिग बॉस 17 से बाहर आते ही मारी पलटी