Move to Jagran APP

'पैसे देकर जाते हैं, अपना रेड कार्पेट खुद बिछाते हैं', संभावना सेठ ने बताया कान्स फिल्म फेस्टिवल का चौंकाने वाला सच

इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) में कई भारतीयों का जलवा देखने को मिला। हर ओर कान्स फिल्म फेस्टिवल की चर्चा है। सोनम कपूर से लेकर अनुपम खेर तक ने कान्स 2024 में सुर्खियां बटोरने वाले इन्फ्लुएंसर्स की तारीफ की है। इस बीच एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने कान्स की रियलिटी बताई है। उन्होंने कान्स का पर्दाफाश किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 29 May 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस संभावना सेठ. फोटो क्रेडिट - सिद्धार्थ कनन यूट्यूब

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sambhavna Seth on Cannes Film Festival: इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) में दुनियाभर से सितारों के अलावा इंडियन इन्फ्लूएंसर्स का भी धमाल देखने को मिला। अनसूया सेनगुप्ता, नैनसी त्यागी, पायल कपाड़िया जैसे लोगों को उनके इंडिविजुअल काम के लिए सराहना मिली। आज फिल्म फ्रैटर्निटी के लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं, संभावना सेठ ने हालिया इंटरव्यू में कान्स फिल्म फेस्टिवल की सच्चाई से रुबरू कराया है।

कुत्ता खिलाने की भी हो जाएगी स्क्रीनिंग

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में संभावना सेठ ने बताया कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में कौन जा सकता है। उन्होंने कहा कि यहां जाने का जरिया पैसे देना है। उन्होंने कहा कि अगर पैसे दिए न, तो कान्स में इस देश की भी स्क्रीनिंग हो जाएगी। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ये सब उनके पति की वजह से पता है। आप और मैं एक कुत्ता खिलाने का वीडियो बनाएंगे, उसकी भी कान्स में स्क्रीनिंग हो जाएगी। 

असली रेड कार्पेट के पीछे भी एक रेड कार्पेट

संभावना ने बताया कि जिस रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) वॉक करती हैं, वह असली रेड कार्पेट है। कई लोगों को असल में बुलाया जाता है। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जो सिर्फ दिखावे के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा, ''मुझे कान्स में क्यों बुलाया गया? मेरा वहां क्या काम है? न तो मेरी फिल्म आई है और न ही मैं किसी वजह से चर्चा में हूं। फिर भी मैं कान्स जा रही हूं। मैंने पैसे दिए हैं। पैसे देकर फोटो खिंचाऔ और तो और फोटोग्राफर भी मेरे अपने ही हैं, उनके नहीं हैं।"

क्या इन्फ्लुएंसर्स को कान्स का मिलता है न्योता?

सिद्धार्थ कनन ने संभावना सेठ से ये सवाल पूछा। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं नहीं जानती आप किन इन्फ्लुएंसर्स की बात कर रहे हो, जिन्हें कान्स से बुलावा आया है। मुझे आपने बुलाया, तो मैं पहले अपना कार्ड चिपकाऊंगी और फिर कैमरा लगाऊंगी। मैं सीधा कान्स में पहुंचकर हाय करूंगी (वेव करूंगी) और अपना रेड कार्पेट भी खुद बिछाऊंगी। असली रेड कार्पेट के पीछे भी एक कार्पेट है। कुछ लोग तो अपना रेड कार्पेट खुद बिछाते हैं।

यह भी पढ़ें: Cannes में ऐतिहासिक जीत के बाद दिल्ली लौटीं अनसूया सेनगुप्ता, बोलीं- 'आराम करना चाहती हूं'