Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ चुकी इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ शो, सलमान खान से है खास कनेक्शन

Sana Khan Reveals She Got Huge Offer From Khatron Ke Khiladi सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से पॉपुलैरिटी बटोरने वाली सना खान ने हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने को लेकर बात की। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें रोहित शेट्टी का शो भी ऑफर हुआ था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 10 Mar 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
Sana Khan Reveals She Got Huge Offer From Khatron Ke Khiladi, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sana Khan Reveals She Got Huge Offer From Khatron Ke Khiladi: सना खान उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं, जो बेहद कम उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गईं। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के साथ ही सना रातों-रात पॉपुलर हो गई हैं। इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्में भी कीं, लेकिन एक्ट्रेस ने अचानक इस्लाम की राह चुनते हुए इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। उनके इस फैसले ने हर किसी को चौंका दिया था।

ऑफर हुआ था रियलिटी शो

सना खान ने अब अपने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहने से पहले उन्होंने कई सारे ऑफर्स को ठुकराया था। इकरा टीवी के साथ बातचीत में सना ने बताया कि आखिरकार उन्होंने अचानक क्यों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में शामिल होने का ऑफर भी मिला था।

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

जलती कब्रों ने उड़ाई थी सना की नींद

सना खान ने बताया कि साल 2019 उनके लिए मुश्किलों भरा था। रमजान के महीने में उन्होंने लगातार कई डरावनें सपने देखें। एक्ट्रेस ने कहा कि सपने में उन्हें जलती हुई कब्रें दिखाई देती थी। उन्होंने कहा, "मैं जलती कब्रों के बीच खुद को मदद के लिए चिल्लाते हुए देखती थी। मैं इतना डर जाती थी कि सो नहीं पाती थी। पहले मुझे लगा कि ये सिर्फ एक सपना है। जब ये कई हफ्तों तक होता रहा तब जाकर मेरे अंदर चीजें बदलना शुरू हुई, मेरे पास बात करने के लिए भी कोई नहीं था। क्योंकि अगर ये बातें आप किसी को बताएंगे तो लोग आपको जज करने लगेंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

अपने अंदर के शैतान से लड़ना था मुझे

सना ने आगे कहा, "वो मेरी जिंदगी का बहुत ही नाजुक दौर था जब मैं खुद में बदलाव लाना चाहती थी। मुझे पता था कि अगर मैं खुद को बदलूंगी तो, चीजें बदल जाएंगी क्योंकि आपके अंदर जो शैतान है वो बहुत ताकतवर है। उससे लड़ना बहुत मुश्किल है। ये सबसे मुश्किल लड़ाई होती है, खासकर तब जब आप वहां पर हैं और आप ढेर सारा पैसा देखते हैं। लालच कभी भी खत्म नहीं होती और तभी मुझे एहसास हुआ कि यहां बहुत सारा पैसा है और मैं जो भी चाह रही हूं मुझे मिल रहा है, लेकिन मैं ये सब नहीं चाहती थी। मैं बस खुद को बचाना चाहती थी।"