Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस से बाहर आते ही Sana Makbul ने रणवीर को लगाई लताड़, खुद को मजबूत महिला बताकर दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का बिग बॉस ओटीटी 3 में टेलीविजन एक्ट्रेस सना मकबूल के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था। दोनों एक दूसरे को कई नाम से बुलाते थे। वहीं अब जब शो खत्म हो चुका है और सना इस सीजन की विनर बन चुकी हैं तो उन्होंने बाहर आते ही रणवीर शौरी की क्लास लगाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 03 Aug 2024 11:28 AM (IST)
Hero Image
सना मकबूल और रणवीर शौरी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले पर सबकी नजर रही। बिग बॉस शो को पसंद करने वाले फैंस की नजर सिर्फ ट्रॉफी को जीतने वाले पर थी, जो कि सना मकबूल (Sana Makbul) के नाम हुई है। इस जीत पर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस से लेकर फैमिली तक, उन्हें उनके चाहने वालों ने बधाई दी है। वहीं, शो से बाहर आने के बाद सना ने उन्हें 'गटरछाप' कहने वाले रणवीर शौरी को लताड़ लगाई है।

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान सना मकबूल ने विनर बनने पर खुशी जताई है। साथ ही शो में उनके कॉम्पटीटर रहे रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने उन्हें लेकर जो कुछ भी कहा, उसका खुलासा होने पर एक्ट्रेस ने उनकी अच्छे से क्लास लगाई है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 विनर सना मकबूल को उनके ब्वॉयफ्रेंड ने खास पोस्ट के साथ दी बधाई, शादी को लेकर दिया हिंट

रणवीर को लेकर बोलीं सना

सना ने घर के अंदर उनके रणवीर शौरी से होने वाले झगड़े पर बात की। दोनों एक दूसरे को कई नाम से बुलाते थे। रणवीर ने सना को 'चिपकली' और कई नाम दिए। जबकि, सना ने खुलेआम कहा कि वह तो नागिन हैं। एक टास्क के दौरान रणवीर ने सना को 'गटरछाप' तक कहकर उसे बुलाया। इसके जवाब में सना ने उन्हें 'गंदी नाली के कीड़े' कह दिया। अब शो खत्म होने के बाद सना ने रणवीर से हुए झगड़े को लेकर बात की है।

'महिलाओं को बढ़ता नहीं देख सकते रणवीर'

सना ने कहा, 'रणवीर जैसे मर्द महिलाओं को आगे बढ़ता नहीं देख सकते।'  सना ने रणवीर के एलिमिनेट होने पर उनसे अपने झगड़ों को लेकर माफी मांगी थी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''मैंने उनसे माफी मांगी क्योंकि मुझे लगता है कि मैं छोटी हूं, इसलिए मुझे ऐसा करना चाहिए। शो के दौरान मैं हमेशा मजबूती से खड़ी रही, मैं उन्हें मजबूत लगी। इसलिए उन्होंने शो के दौरान अपनी नफरत को मेरे लिए कायम रखा। वो मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो ये उनकी च्वाइस है।''

रणवीर ने बताया सना को नॉन डिजर्विंग

रणवीर ने मीडिया इंटरैक्शन के दौरान सना को नॉन डिजर्विंग विनर बताया। उन्होंने कहा कि अरमान या उनमें से किसी को जीतना चाहिए था। इस पर सना ने कहा कि हर हारा हुआ खिलाड़ी यही बोलता है। उनकी नजर में अगर मैं डिजर्विंग नहीं हूं, तो उनके लिए अच्छा है। मेरे हाथ में ट्रॉफी है।

यह भी पढ़ें: Sana Makbul की जीत पर रणवीर शौरी ने कसा तंज, कहा- जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है उसे ट्रॉफी दे दो