Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल के सिर सजा बिग बॉस ओटीटी 3 का ताज, फिनाले में मारी बाजी

Bigg Boss OTT Season 3 Winner बिग बॉस ओटीटी 3 के विजेता का एलान हो गया है। सना मकबूल (Sana Makbul) ने इस सीजन को जीत लिया है। फिनाले में उन्होंने रैपर नैजी (Naezy) को हराया है। इस जीत के साथ ही सना ने कमाल कर के दिखा दिया है। सना के सामने ग्रैंड फिनाले में रणवीर शौरी कृतिका मलिक नैजी और साई केतन राव की चुनौती थी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 03 Aug 2024 12:04 AM (IST)
Hero Image
सना मकबूल बनीं बिग बॉस चैंपियन (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3 Finale Winner: लगभग 6 हफ्तों के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को अपना विनर मिल गया है। अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में जीत का परचम सना मकबूल (Sana Makbul) ने लहराया है। बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले में सना ने सेकेंड फाइनलिस्ट नैजी (Naezy) को मात दी है। इस जीत के साथ एक्ट्रेस ने इतिहास रच दिया है। सोशल मीडिया पर सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनने को लेकर भर-भर के बधाइयां मिल रही हैं।

सना मकबूल ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी

21 जून को शुरू बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में 16 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली थी। हफ्ते दर हफ्ते गुजरते चले गए, लेकिन सना मकबूल ने अपने शानदार खेल के दम पर बिग बॉस के घर में अपनी जगह मजबूती से बनाई रखी।

ये भी पढे़ं- फिल्मों और संगीत की दुनिया में भी Sana Makbul ने दिखाया है जलवा, बीमारी के कारण काम से धोना पड़ा था हाथ

42 दिन की कड़ी मेहनत के बाद अब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी को जीतकर वाकई कमाल कर दिया है। बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में सना के सामने नैजी, रणवीर शौरी (Ranvir Shorey), साईं केतन राव, और कृतिका मलिक की चुनौती रही, लेकिन वोटिंग लाइन के आधार पर सना मकबूल सबसे आगे रहीं और इस रियलिटी शो की चैंपियन बनीं।

मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी 3 से पहले सना बतौर कंटेस्टेंट्स खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 और फियर फैक्टर जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। उम्मीद कि बिग बॉस जीतने के बाद उनका करियर नई ऊंचाइयों तक पहुंच जाएगा।

सना की मिली ये प्राइज मनी

बिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब जीतने के बाद सना मकबूल पर पैसों की बारिश हुई है। इस सीजन शो की इनामी राशि 25 लाख रुपये रखी गई थी और इसके साथ एक चमचमाती ट्रॉफी भी शामिल रही। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनते ही के सना मकबूल को ये प्राइज मनी मिली है। बता दें कि इस घर में सना की जर्नी काफी धमाकेदार रही थी, जिसका इनाम उनको विनर के तौर पर मिला है। 

ये भी पढे़ें- Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं सना मकबूल, ग्रैंड फिनाले में बदले सुर