Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा ये मजबूत दावेदार? Sana Raees Khan ने एविक्ट होते ही बोल दी ये बात

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के सभी घरवाले फिनाले के करीब पहुंच रहे हैं। बिग बॉस के घर में कई कंटेस्टेंट विनर बनने के दावेदार के रूप में देखे जा रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस से एविक्ट हुईं सना रईस खान ने सीजन के विनर पर एक खुलासा किया है। जानिए सना ने क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Dec 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
सना रईस खान ने इस खिलाड़ी को बताया बिग बॉस का विनर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Season 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अब तक तीन कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो गया है। शो में अभी कुल 15 कंटेस्टेंट्स विनर बनने की होड़ में लगे हुए हैं। हाल ही में, बिग बॉस से एविक्ट हुईं सना रईस खान (Sana Raees Khan) ने एक खिलाड़ी को सीजन का विनर बताया है। जानिए कौन है वो।

वीकेंड का वार में सना रईस खान छठी कंटेस्टेंट रहीं, जिन्हें एविक्ट कर दिया गया। कम वोटिंग के चलते सना को बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा। शो से निकलने के बाद सना ने कबूला कि अगर उन्होंने अपना गेम पहले ही शुरू कर दिया होता तो उन्हें अभी बाहर नहीं जाना पड़ता था। उन्होंने ये भी बताया कि वह किसे विनर मानती हैं।

यह भी पढ़ें- 'विक्की को मेरे साथ समय बिताना अच्छा लगता था...', BB 17 से बाहर आकर Sana ने अंकिता के पति पर दिया ये बड़ा बयान

सना रईस खान ने इस खिलाड़ी को बताया विनर

बिग बॉस के निकलते ही सना के सुर बदल गए हैं। उन्होंने उस खिलाड़ी को बिग बॉस का विनर बताया है, जिनसे उनकी सबसे ज्यादा लड़ाई हुई है। जी हां, सना ने कहा कि वह अंकिता लोखंडे को विनर बनता देखना चाहती हैं, क्योंकि उनमें उन्हें ज्यादा पोटैंशियल दिखता है। सना ने कहा- 

मैं सच में चाहती हूं कि अंकिता लोखंडे विनर बनें, क्योंकि वह बहुत अच्छी हैं। उन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है।

बता दें कि शो में कई बार सना रईस खान और अंकिता लोखंडे के बीच महायुद्ध हुआ है। हाल ही में, जब ड्यूटी फ्री होने के लिए सना ने घर का आधा राशन कुर्बान कर दिया था, तब भी उनकी अंकिता और विक्की से काफी बहस हो गई थी। खैर, बीच-बीच में उनकी अंकिता से बातचीत भी रही।

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' में अभी कुल 15 कंटेस्टेंट हैं। कल के-पॉप स्टार औरा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। शो में औरा के अलावा अंकिता, विक्की, मुनव्वर, मनारा, ईशा, समर्थ, अभिषेक, खानजादी, रिंकू, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अरुण माशेट्टी और अनुराग डोभाल कंटेस्टेंट्स हैं। नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है।

यह भी पढ़ें- Vicky Jain का बिग बॉस से है पुराना नाता, इस सीजन में भी आए थे नजर, वीडियो हो रहा वायरल