Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सना रईस खान ने खोली पोल, कहा- येड़ा बनकर पेड़ा खा रही हैं मनारा, विक्की जैन को बताया धोखेबाज

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 से सना रईस खान का सफर खत्म हो चुका है। शो से बाहर आने के बाद वह कई मीडिया इंटरव्यू दे रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने विक्की जैन मुनव्वर फारुकी मनारा चोपड़ा और बाकी कंटेस्टेंट्स पर अपनी बात रखी। सना ने अपने अनुसार सबकी पोल खोली।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Dec 2023 06:56 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sana Raees Khan, Mannara Chopra and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' से सना रईस खान (Sana Raees Khan) का सफर खत्म हो चुका है। शो से बाहर निकलते ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक काफी कुछ कहा है। अब पेशे से लॉयर सना ने रैपिड फायर राउंड के दौरान बताया है कि कौन सा कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड है और कौन कैसा गेम खेल रहा है। 

टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में सना रैपिड फायर राउंड में पूछे गए सवालों में मनारा से लेकर मुनव्वर तक के बारे में जवाब दिया है। उन्होंने विक्की जैन पर भी कमेंट किया है। उनसे पूछा गया कि घर में लव गुरू कौन है? इस पर सना ने बताया कि लव गुरू कोई नहीं है। वहां पर माइंड गेम्स खेलने का ज्ञान सब देते हैं।

ऐड़ा बनकर पेड़ा खा रहा है यह कंटेस्टेंट

सना से पूछा गया कि शो में येड़ा बनकर पेड़ा कौन खा रहा है। इस पर उन्होंने मनारा का नाम लिया। वहीं, सना ने खुद को तीखी मिर्ची बताया। उन्होंने कहा कि घर में सबसे खराब वही बोलती थीं। वहीं, अभिषेक को उन्होंने 'कुत्ते की दुम' बताया है। 

विक्की के लिए कही ये बात

'बिग बॉस 17' में कुछ एपिसोड्स पहले सना खान और विक्की जैन की नजदीकियां बढ़ती देखी गईं। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े भी नजर आए थे, जिसका जब सलमान ने अंकिता के सामने खुलासा किया तो वह हैरान रह गईं। सना ने पूछा गया कि उनके अनुसार घर में धोखेबाज कौन है। इस पर उन्होंने विक्की जैन का नाम लिया।

उन्होंने ये भी बताया कि विक्की अक्सर उनसे शिकायत करते थे कि सना ने उन्हें इमोशनली धोखा दिया है। जबकि, उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया था। बता दें कि शो से बाहर आने के बाद सना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि विक्की उनसे कहते थे कि उन्हें उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता था, लेकिन वह उनके साथ ज्यादा नहीं बैठती थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टॉप 5 से बाहर हुए विक्की जैन, पहली पोजिशन पर इस कंटेस्टेंट ने जमाया कब्जा, शो जीतने की है दावेदारी