Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Avinash Sachdev और बहन फलक की नजदीकियों पर शफक नाज ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

फलक नाज और अविनाश सचदेव की बढ़ती नजदीकियां देश भर के लोगों को साफ दिखाई दे रही हैं। बुधवार को एल्विश के कहने पर फलक नाज ने मजाक-मजाक में जहां अविनाश को आई लव यू कहा तो सभी घरवालों भी दोनों के मजे लेने लगे। इसी बीच अब शफक नाज ने अपनी बड़ी बहन फलक और अविनाश की बढ़ती नजदीकियों पर चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 20 Jul 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
Avinash Sachdev Falaq Naaz Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Avinash Sachdev And Falaq Naaz: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इन दिनों एक लव एंगल देखने को मिल रहा है । दर्शक देख रहे हैं फलक नाज और अविनाश सचदेव की बढ़ती नजदीकियां। जो चारों तरफ फैल रही हैं । बुधवार को एल्विश के कहने पर फलक नाज ने मजाक-मजाक में जहां अविनाश को आई लव यू कहा तो सभी घरवालों भी दोनों के मजे लेने लगे ।

शफक को डेट कर चुके हैं अविनाश ?

इसी बीच 'ई-टाइम्‍स' की रिपोर्ट में दावा किया गया कि जहां इन दिनों पर्दे पर फलक और अविनाश के बीच हल्की-हल्की लव स्टोरी देखने को मिल रही है । तो वहीं अविनाश सचदेव ने फलक की बहन शफक नाज को भी डेट किया है। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि दोनों ने छह महीने के लिए ही डेट किया था।

शफक नाज ने तोड़ी चुप्पी

इसी बीच अब शफक नाज ने अपनी बड़ी बहन फलक और अविनाश की बढ़ती नजदीकियों पर चुप्पी तोड़ी है । 'पिंकविला' से बातचीत में जब शफन से पूछा कि फलक और अविनाश के बीच जो हो रहा है, वह प्यार है? उन्होंने साफ मना कर दिया। उन्होंने अपने जवाब में 'नहीं' कहा ।

शफक आगे कहा, 'मैं सच में ऐसा नहीं सोचती। वह अविनाश सचदेव को एक दोस्त के रूप में मानती हैं। दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड है , और फलक जब उनके साथ होती हैं, तो उन्हें अधिक रिलैक्स महसूस करती हैं। जब वह अविनाश के साथ होती हैं तो वह वैसी ही दिखती हैं, जैसी वह असल में हैं। जहां तक मैं अपनी बहन को जानती हूं, मुझे नहीं लगता कि वह इस बारे में कुछ करेंगी। बाकी सब उन पर ही निर्भर है।'