Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: सलमान खान के शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी शाह रुख खान की 'बेटी', आलिया संग रह चुका छत्तीस का आंकड़ा

Salman Khan का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) इन दिनों चर्चा में है। आए दिन कास्टिंग को लेकर नए नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच चर्चा है कि शाह रुख खान की रील बेटी भी इस विवादित शो का हिस्सा बनेंगी। वह आलिया भट्ट को ग्लैमर के मामले में टक्कर दे चुकी हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Apr 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये एक्ट्रेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से ही ओटीटी के तीसरे सीजन की चर्चा शुरू हो गई है। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) में कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की रील बेटी भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस इस वक्त लाइमलाइट से दूर है। खबरें हैं कि वह सलमान खान के रियलिटी शो के साथ कमबैक करने जा रही हैं। ये कोई और नहीं बल्कि 35 साल की अदाकारा सना सईद (Sana Saeed) हैं। 

बिग बॉस में आएंगी सना सईद?

कुछ कुछ होता है में शाह रुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभा चुकीं सना सईद को लेकर चर्चा है कि वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में पार्टिसिपेट करने वाली हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सना को मेकर्स ने अप्रोच किया है और वह शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। हालांकि, शो के मेकर्स या फिर एक्ट्रेस ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। अगर वह शो में आती हैं तो बिग बॉस हाउस में ग्लैमर की जरा भी कमी नहीं होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

यह भी पढ़ें- Child Artists: इतनी बड़ी हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये बच्चियां, 'मुन्नी' को तो पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

सना सईद ने फिल्मों में चलाया है जादू

सना सईद ने अपने करियर की शुरुआत कुछ कुछ होता है में शाह रुख खान की बेटी अंजलि के रूप में शुरुआत की थी। इसमें सलमान खान भी नजर आए थे। वह बादल और हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2012 में सना ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट के साथ काम किया था। फिल्म में आलिया के साथ उनका छत्तीस का आंकड़ा दिखा था। 

यह भी पढ़ें- Sana Saeed Bold Photos: शाह रुख खान की बेटी ने बीच पर लेटकर दिखाया टोंड फिगर, फैंस ने कहा, 'लवली'