Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इधर दलजीत कौर ने पहले पति पर बिजी होने का कसा तंज, उधर दूसरी एक्ट्रेस संग बढ़ीं शालीन भनोट की नजदीकियां!

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। एक तरफ वह निखिल पटेल से अपनी टूटी शादी का दुख झेल रही हैं तो दूसरी ओर पहले हसबैंड शालीन भनोट को लेकर भी उन्होंने तंज भरा कमेंट किया है। इस बीच खतरों के खिलाड़ी 14 में कमाल दिखा रहे शालीन ने किसी को डेट के लिए पूछा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 12 Aug 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर और शालीन भनोट. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निखिल पटेल से अलग होने के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्हें एक यूजर ने पहले पति शालीन भनोट से पैचअप करने की सलाह दी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने शालीन को लेकर तंज भरा जवाब दिया। उधर, शालीन भनोट ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' की कंटेस्टेंट को उनके साथ डेट पर चलने के लिए पूछा। 

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट

'खतरों के खिलाड़ी 14' का शुभारंभ 27 जुलाई से हुआ है। शालीन भनोट (Shalin Bhanot) इस शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाते हैं। शो में उनकी कुछ कंटेस्टेंट्स संग अच्छी बॉन्डिंग है। ब्वॉयज के अलावा गर्ल्स के साथ भी शालीन अच्छी बॉन्डिंग को एन्जॉय करते हैं। एक एपिसोड में उन्होंने रोहित शेट्टी के सामने अपनी को-कंटेस्टेंट को डेट के लिए पूछा।

यह भी पढ़ें: प्यार जैसा कुछ नहीं, पहले से था रिप्लेसमेंट, दूसरी शादी टूटने पर Dalljiet Kaur अब करेंगी ये बदलाव

इस कंटेस्टेंट को डेट पर ले जाना चाहते हैं शालीन

टास्क शुरू होने से पहले शालीन ने नियति फतनानी, अदिती शर्मा और कृष्णा श्रॉफ से पूछा कि उनके साथ कौन डेट पर जाना चाहेगा। इसके बाद वह नियति से डेट पर चलने के लिए कहते हैं। शालीन कहते हैं कि वह उनके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हैं, अगर वह भी रेडी हैं तो।

इसके जवाब में नियति फतनानी कहती हैं कि अगर फियर फंदा उन पर से हटा दिया जाएगा, तो वह जरूर जाएंगे। यह शो शुरू होने के पहले की बातचीत होती है। जब शूटिंग स्टार्ट होती है, तब रोहित शेट्टी, नियति से पूछते हैं कि क्या वह शालीन के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी।

ये कंटेस्टेंट्स हुए बाहर

'खतरों के खिलाड़ी 14' से आसिम रियाज (Asim Riaz) और शिल्पा शिंदे एलिमिनेट हो चुके हैं। वहीं, अब कृष्णा श्रॉफ के भी एलिमिनेट होने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें: दूसरे पति से धोखा खाने के बाद एक्स Shalin Bhanot के पास लौटेंगी Dalljiet Kaur? कहा- 'वह बहुत बिजी हैं'