Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur ने बिकिनी पहन पति संग शेयर की हनीमून तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- इस तरह की तस्वीरें पोस्ट न करें

आपको बता दें कि निखिल पटेल से पहले दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों की शादी महज 6 साल ही चल पाई। साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 13 Apr 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Dalljiet Kaur Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur shares honeymoon photo: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दलजीत ने कुछ वक्त पहले ही अपने एनआरआई बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड निखिल पटेल संग शादी की है। बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल दोनों की ही ये दूसरी शादी है। इन दिनों दलजीत अपनी नई शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। शादी के बाद दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी हनीमून फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। वहीं, अब उनकी एक और तस्वीर इंटरनेट पर बवाल काट रही है। इसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

पूल किनारे पति संग दिए हॉट पोज

दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति निखिल पटेल संग अपनी एक सिजलिंग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हमेशा की तरह ही अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती नजर आ रही हैं। फोटो में दिलजीत ऑरेंज कलर की ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। वहीं, निखिल पूरी तरह से शर्टलेस दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों पूल किनारे बैठकर हॉट पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

लोगों ने फिर किया जमकर ट्रोल

दलजीत कौर की इस तस्वीर को देखने के बाद फिर से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे रहे हैं कि इस तरह की तस्वीरें पोस्ट न करें। वहीं, कुछ लोग बुजुर्ग शख्स के साथ शादी करने को लेकर तंज कसते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी पर्सनल चीजें बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर न करें। याद रखें कि कुछ बुरी नजरें भी होती हैं। याद रखें कि कुछ बुरी नजरें भी होती हैं।' इस तरह के कई और कमेंट दलजीत की इस तस्वीर पर आ रहे हैं।