Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर घायल हुए Shalin Bhanot, 200 से अधिक बिच्छुओं के काटने से चेहरे की हुई ऐसी हालत

रोहित शेट्टी का फेमस शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 14 जल्द पर्दे पर आने वाला है। इस वक्त कंटेस्टेंट इसकी शूटिंग में बिजी है जो रोमानिया में चल रही है। शो को लेकर लगातार नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बीते दिनों शो से आसिम रियाज बाहर हुए थे। तो वहीं अब खबर है कि शालीन भनोट घायल हो गए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 12 Jun 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
Shalin Bhanot injured Khatron Ke Khiladi 14 (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर का मशहूर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द लौट रहा है। इन दिनों इस शो की शूटिंग रोमानिया में चल रही है। जहां सितारे रोहित शेट्टी की चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं। इस दौरान किसी की सेट पर लड़ाई होने की खबर सामने आ रही हैं।

तो वही कोई घायल हो रहा है। बुधवार को इस शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे अभिनेता शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने साझा किया है।

यह भी पढ़ें- Rohit Shetty ने अनजाने में खोल दिया विनर का नाम? ये कंटेस्टेंट जीत सकता है Khatron Ke Khiladi 14 की ट्रॉफी

सेट पर घायल हुए शालीन भनोट

अभिनेता शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने कुछ देर पहले अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा सूजा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान शो की टीम के डॉक्टर भी नजर आ रही हैं, जो इलाज में उनकी मदद करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने शाह रुख खान की फिल्म कल हो ना हो गाने का संगीत इस्तेमाल किया। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, “आप सभी के लिए कुछ भी..#kkk14।” सूत्रों के अनुसार, शो में एक स्टंट करते समय शालीन भनोट को 200 से अधिक बिच्छुओं ने काट लिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

फैंस कर रहे हैं कमेंट

शालीन की ऐसी हालत देख फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,  मैं यह नहीं कहूंगा कि अपना ख्याल रखें या आप मजबूत बने रहें। दूसरे यूजर ने लिखा, ख्याल रखना भाई... मुझे उम्मीद है कि सब ठीक है। फाइटर है तू भाई। एक अन्य ने लिखा, शालीन अपना ख्याल रखें। 

शालीन भनोट होंगे शो के विनर ?

हाल ही में खबर सामने आई थी कि  रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट की जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा कि उन्हें उनके अंदर एक विनर नजर आता है। तो वहीं शो के पेज ने ये भी दावा किया कि रोहित शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 का फाइनलिस्ट भी बताया।

यह भी पढे़ं- Exclusive: टीवी का 'राक्षस' अब सांप-मगरमच्छ के बीच मोल लेगा खतरा, KKK14 का दूसरा कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म