Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shama Sikander: 41 की उम्र में लंदन की सड़कों पर हॉट बनकर निकली ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Shama Sikander Photo शमा सिकंदर ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि बोल्डनेस में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता है। शमा ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 20 Apr 2023 01:05 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Shama Sikander Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shama Sikander Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। 'ये मेरी लाइफ है' टीवी शो से शमा को एक खास पहचान मिली थी। इस शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

अपने करियर में शमा ने कई टीवी शो के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। एक्टिंग के साथ वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। शमा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। इसी बीच उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

अब एक बार शमा ने दिखाया अपना किलर अंदाज

शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह शमा अपनी किलर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ग्रीन कलर की स्किन फिट डीप नेक ड्रेस पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन हाई हील्स कैरी की है। वहीं, उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है, जो उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है। शमा ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर एक हाथ में ब्रेसलेट और कानों में इयररिंग्स पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने ग्लिटरी स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। इस ड्रेस में शमा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।  

 लंदन की सड़कों पर बिखेरा जलवा

बता दें कि शमा की ये तस्वीरें लंदन की है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह  लंदन की सड़कों पर समुद्र किनारे अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके पीछे का नजारा बेहद ही खूबसूरत है, जो उनकी इन फोटोज को और भी खास बना रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए शमा ने कैप्शन में लिखा, ‘एक शाम लंदन में।' अब तक एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी बार देखा जा चुका है। वहीं, इस पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं।