Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shama Sikander: टीवी की इस संस्कारी बहू ने बोल्ड अवतार में शेयर कर दी अपनी ऐसी तस्वीर, देखते रह गए फैंस

Shama Sikander Photo शमा सिकंदर ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि बोल्डनेस में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता है। शमा ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 23 May 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Shama Sikander Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shama Sikander Bold Photos: "ये मेरी लाइफ है" फेम एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शमा एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए फैंस को होश उड़ाती हैं। इसी बीच उनकी एक बोल्ड फोटो हर किसी का ध्यान खींच रही है।

आखिर क्या है शमा सिकंदर की ये बोल्ड तस्वीर?

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड फोटोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच शमा ने अपनी एक सुपर हाॅट फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शमा ने डेनिम की जींस और डेनिम का क्राॅप टाॅप पहना है। एक्ट्रेस की ये टाॅप फ्रंट से काफी डीप है, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बाल ओपन हैं और एक्ट्रेस का मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने

शमा सिकंदर की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक तरफ जहां यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इस फोटो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, "इस ब्लू में आप बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।"

एक ने लिखा, "आप इतनी खूबसूरती कहां से लाई हैं।" एक यूजर ने शमा की तारीफ करते हुए लिखा, "आज जान लेने का इरादा है क्या?" वहीं, एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा, "आपको इस तरह के कपड़े शोभा नहीं देते।" ऐसे कई और कमेंट्स शमा की इस तस्वीर पर आ रहे हैं।