Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shama Sikander Monokini Pic: 42 की उम्र में शमा सिकंदर ने मोनोकिनी पहन बरपाया कहर, अदाओं ने लुटा फैंस का दिल

Shama Sikander Monokini Photo टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भले ही एक्टिंग की दुनिया से अभी दूरी बना रखी हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:37 PM (IST)
Hero Image
शमा सिकंदर ने शेयर की मोनोकिनी में फोटो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shama Sikander Monokini Photo: 'ये मेरी लाइफ है' फेम टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं और लाखों की संख्या में उनके फैंस हैं। शमा एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं।

अब एक बार फिर शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर मोनोकिनी में तस्वीर शेयर कर फैंस के पसीने छूटा दिए हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हर किसी को खूब पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: Shama Sikander: टीवी की इस संस्कारी बहू ने बोल्ड अवतार में शेयर कर दी अपनी ऐसी तस्वीर, देखते रह गए फैंस

शमा सिकंदर ने मोनोकिनी पहन बरपाया कहर

ऐसा पहली बार नहीं है, जब शमा सिकंदर ने बोल्ड तस्वीर शेयर की हो। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां वह अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने व्हाइट डीप नेक लाइन वाली ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाते हुए तहलका मचा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर ने हाल ही में प्रिंटेड मोनोकिनी पहन एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में ब्लैक स्टॉल भी ले रखा है। साथ में चश्मा लगाए एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। फैंस को उनकी मोनोकिनी में यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

फैंस ने की तारीफ

शमा सिकंदर की मोनोकिनी वाली इस फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'वाह, आप बिल्कुल शानदार और हॉट लग रही हैं'। एक और अन्य यूजर ने लिखा 'सुंदर'। वहीं, कुछ ने उन्हें हॉट, तो कुछ ने उन्हें बोल्ड बताया।

शमा सिकंदर का वर्क फ्रंट

शमा सिकंदर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस 'बाल वीर', 'ये मेरी लाइफ है' और 'मैया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स' सहित कई शो में काम कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में शमा ने बताया था कि वह अब सिर्फ वेब सीरीज और फिल्मों में काम करना चाहती हैं और टेलीविजन पर वापस लौटना नहीं चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Shama Sikander: 41 की उम्र में लंदन की सड़कों पर हॉट बनकर निकली ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश