Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor का इस टीवी एक्टर से है बचपन का गहरा कनेक्शन, खोला राज, तो 'नागिन' एक्टर हो गए इमोशनल

रणबीर कपूर इन दिनों जोरों शोरो से अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में रणबीर कपूर एक टीवी शो में अपनी को-स्टार वाणी कपूर के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया कि इस टीवी एक्टर से उनका गहरा कनेक्शन है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 11 Jul 2022 10:50 AM (IST)
Hero Image
shamshera actor ranbir kapoor revealed that tv heart throb arjun bijlaani was his classmate. Photo Credit- Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Shamshera: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, ऐसे में सांवरिया एक्टर चार साल के बाद अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर एक टीवी शो में अपनी फिल्म 'शमशेरा के प्रमोशन के लिए पहुंचें थे, जहां उन्होंने अनुपमा का किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली से पिता बनने की की ट्रेनिंग ली थी। लेकिन अब रणबीर कपूर ने इसी एक एपिसोड के दौरान ये बताया कि उनका अर्जुन बिजलानी से आज का नहीं बल्कि बहुत ही पुराना कनेक्शन हैं दोनों ने मस्ती से लेकर एक समय साथ में देखा है।

रणबीर कपूर और अर्जुन बिजलानी का है ये कनेक्शन

रणबीर कपूर और अर्जुन बिजलानी के पुराने कनेक्शन के बारे में खुद 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर ने बताया। सोशल मीडिया पर एक शो की एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में जैसे ही शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी रणबीर और टीम को गेम खिलाने जाते हैं, वैसे ही रणबीर उन्हें बीच में रोककर कहते हैं कि, 'अर्जुन यहां लोग ये बात जानते नहीं है कि आप और मैं बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। हम सेम स्कूल, सेम क्लास और सेम फुटबॉल हाउस में थे। आज तुम जिंदगी में जो भी कर रहे हो, उसे देखकर बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है। तुम एक अच्छे पिता हो और होस्ट हो। जिंदगी में जो भी कर रहे हो, उसे देखकर बहुत ही अच्छा लग रहा है।

रणबीर कपूर की बात सुन 'नागिन' एक्टर अर्जुन बिजलानी हुए इमोशनल

रणबीर कपूर ने आगे अर्जुन बिजलानी की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि मेरा दोस्त जिंदगी में इतना अच्छा कर रहा है और आगे बढ़ रहा है'। रणबीर कपूर की इस बात को सुनने के बाद अर्जुन बिजलानी काफी भावुक हो गए और उन्होंने उनके पास जाकर तुरंत ही उन्हें गले से लगा लिया। टीवी के हार्ट थ्रोब और बॉलीवुड के हार्ट थ्रोब एक्टर अर्जुन बिजलानी की कई सालों के बाद इस मुलाकात ने फैंस का दिल पिघला दिया।

शमशेरा में पहली बार वाणी कपूर के साथ दिखेंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर चार साल के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं। साल 2022 में रणबीर की दो बड़ी फिल्में 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' बड़े परदे पर रिलीज हो रही है। शमशेरा में जहां रणबीर कपूर वाणी कपूर के साथ रोमांस फरमाते दिखेंगे तो वही 'ब्रह्मास्त्र' में वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। दोनों ही फिल्मों में रणबीर का एक-दूसरे से बिलकुल ही अलग किरदार देखने को मिल रहा है, ऐसे में देखना ये है कि चार साल बाद ऑडियंस से उन्हें कितना प्यार मिलता है।