Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Tank India 2 की नमिता थापर का दावा, अशनीर ग्रोवर के शो पर नहीं होने से पड़ेगा...

Shark Tank India 2 शार्क टैंक इंडिया 2 में अशनीर ग्रोवर की जगह अमित जैन को लाया गया है। सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित है। अब नमिता थापर ने कहा है कि अशनीर के शो में नहीं होने से शो पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 23 Dec 2022 04:55 PM (IST)
Hero Image
Shark Tank India 2: शार्क टैंक इंडिया 2 सीजन जल्द शुरू होने वाला है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India 2: शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 जल्द शुरू होने वाला है। अब इस शो को लेकर जज नमिता थापर ने एक इंटरव्यू दिया है। उन्हें लगता है कि शो से बाहर हुए भूतपूर्व जज अशनीर ग्रोवर के नहीं होने से शो पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा। शार्क टैंक इंडिया जनवरी से टीवी पर प्रसारित होने वाला है। सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित है।

शार्क टैंक इंडिया 2 में पिछली बार के कई जज नजर आने वाले है

शार्क टैंक इंडिया 2 में भी इस बार भी लगभग पिछली बार के ही जज नजर आने वाले है सिवाय अशनीर ग्रोवर के। दरअसल अब वे शो में नहीं है और उनकी जगह कार देखों के सीईओ अमित जैन को लाया गया है। वहीं शो में नमिता थापर, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह और पियूष बंसल नजर आते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Sonnalli Seygall को हुआ प्यार, प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस हॉटेलियर आशीष सजनानी को कर रही हैं डेट

View this post on Instagram

A post shared by Namita Thapar (@namitathapar)

शार्क टैंक इंडिया 2 स्टार्ट अप सिस्टम को भी बढ़ाता है

शो की जज नमिता थापर इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहती है, 'मेरे लिए शो पर आना अच्छा रहा है। इसके माध्यम से बिजनेस को सिखाने का अवसर मिलता है। यह स्टार्ट अप सिस्टम को भी बढ़ाता है।' उन्होंने यह भी कहा कि इससे उन्हें भी स्टार्ट अप फाउंडर से बहुत कुछ सीखने का अवसर मिला है।

यह भी पढ़ें: Avatar The Way of Water ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर किया 600 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार, भारत में भी धुआंधार कमाई

View this post on Instagram

A post shared by Namita Thapar (@namitathapar)

अशनीर ग्रोवर इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे

जब उनसे पूछा गया कि अशनीर ग्रोवर इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे। अब नमिता थापर ने कहा है कि अशनीर ग्रोवर के शो में नहीं होने से शो पर कोई प्रभाव नही पड़ेगा। इसके पीछे वह कारण देती है कि कोई एक व्यक्ति शो बनाता या बिगाड़ता नहीं है। नमिता ने यह भी कहा कि यह शो उद्यमियता को बढ़ावा देता है। इसके कारण लोगों को रोजगार के नए अवसर तलाशने का मौका मिलता है। वहीं हम देश बनाने वालों को  बिजनेस की बारीकियां भी सीखा पाते है। सभी इस शो को लेकर बहुत उत्साहित है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)