Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Tank India 2 की जज विनीता सिंह की लोग करते हैं सराहना लेकिन फोटो...

Shark Tank India 2 शार्क टैंक इंडिया 2 में नजर आनेवाली जज विनीता सिंह ने फैंस के साथ के अपने अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि लोग उनकी सराहना करते है लेकिन फोटो किसी और के साथ क्लिक कराते है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 10:15 PM (IST)
Hero Image
Shark Tank India 2: विनीता सिंह ने अपने अनुभव के बारे में बताया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में जज के तौर पर नजर आ चुकी विनीता सिंह अब काफी फेमस हो गई है और उन्हें लोग सेलिब्रिटी मानकर पहचान लेते हैं और जगह-जगह पर घेर लेते हैं। अब विनीता सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने अनुभव के बारे में बताया है। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 जल्द शुरू होने वाला है और इसमें भी विनीता सिंह बतौर जज नजर आएंगी। 

विनीता सिंह शुगर कॉस्मेटिक की को-फाउंडर है

विनीता सिंह शुगर कॉस्मेटिक की को-फाउंडर है। वह एक लोकप्रिय भारतीय बिजनेसवुमन है। यह उनका उनका पहला शो है, जिसमें वह उद्योगपति बनने की चाह रखने वाले लोगों की आइडिया सुनकर पैसे निवेश करती है। विनीता सिंह पहले सीजन में भी जज रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Vineeta Singh (@vineetasng)

यह भी पढ़ें: Charu Asopa का खुलासा- पति राजीव सेन के साथ बिगड़े रिश्ते अब सामान्य, जो भी कहा उसके लिए पछतावा

'लोग मेरी तारीफ करते है लेकिन फोटो किसी और के साथ लेते है'

विनीता सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है। इस बारे में बताते हुए वह कहती है, 'मुझे एक दो बार लोगों ने घेर लिया था। एक बार मैं अमन गुप्ता के साथ थी लेकिन तभी वहां एक मजेदार ट्विस्ट हो गया। लोग मुझसे ज्यादा अमन गुप्ता के साथ सेल्फी लेने के लिए बेचैन थे।' विनीता आगे कहती हैं, 'इस प्रकार के वाकये कई बार हुए हैं। फैंस मुझे कहते हैं। मैम आप बहुत अच्छा कर रहे हो। आपने मुझे बहुत प्रेरणा दी है। वे ऐसी बातें करते रहते हैं। यह मुझे बहुत अच्छा लगता है लेकिन तभी वह कहते हैं क्या मैं नमिता के साथ तस्वीर ले सकता हूं। मैं चौंक जाती हूं। यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Shark Tank India (@sharktank.india)

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: नेटफ्लिक्स पर मूवीज और सीरीज में डार्लिंग, जामताड़ा और आरआरआर का रहा दबदबा, देखें पूरी लिस्ट

नमिता थापर भी शार्क टैंक इंडिया की एक जज है

गौरतलब है कि नमिता थापर भी शार्क टैंक इंडिया की एक जज है। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 सोनी टेलीविजन चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे 2 जनवरी से शुरू होगा। इसमें अशनीर ग्रोवर की जगह अमित जैन नजर आएंगे। वहीं अन्य जजों की बात करें तो विनीता सिंह, पियूष बंसल, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल और नमिता थापर भी बतौर जज नजर आएंगे। इस शो को कॉमेडियन राहुल दुआ होस्ट करते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)