Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Tank India 2: फेम मिलने के बाद बदल गई अमन गुप्ता की चाल, विनीता सिंह ने कहा- 'किसी भी फंक्शन में...'

Shark Tank India 2 शार्क टैंक इंडिया 2 पिछले सीजन की तरह दर्शकों की पहली पसंद में बना हुआ है। हाल ही में एक पॉडकास्ट शो के दौरान सभी जज ने खुलासा किया कि फेम मिलने के बाद किसमें क्या बदलाव आए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 06 Jan 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shark Tank India 2 Judges

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India 2: शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन को पहले सीजन की ही तरह लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस बार के शो में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिससे कि दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले। स्टार्टअप्स को एक नया आयाम देने वाले इस रियलिटी शो ने कई लोगों की जिंदगी बदल दी है। वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स की जिंदगी बेहतर हुई है। लेकिन शार्क टैंक के प्लेटफॉर्म ने यह सुनहरा बदलाव सिर्फ कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में नहीं किया, बल्कि खुद जजेस की भी लाइफस्टाल चेंज हुई है। कॉमेडियन तनमय भट्ट और रोहन जोशी के पॉडकास्ट शो 'द शार्क टैंक पॉडकास्ट' में यह खुलासा हुआ।

बदल गई अमन गुप्ता की चाल

इस शो में शार्क टैंक इंडिया 2 के सभी जज पहुंचे। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को लेकर कई सारे खुलासे किए। कुछ मजेदार बातें भी निकल कर सामने आईं। इन सभी से जब पूछा गया कि सीजन 1 की सक्सेस के बाद वह कौन सा जज है, जिसमें लाइमलाइट में आने के बाद सबसे ज्यादा बदलाव आए हैं। इस पर विनीता थापर ने तुरंत अमन गुप्ता का नाम लिया। उन्होंने कहा कि इसकी चाल ही बदल गई है। वह किसी भी फंक्शन में ब्रांडेड शेड्स पहन कर पहुंचते हैं।

लाखों के जूते पहनती हैं नमिता

इसी सवाल पर नमिता थापर ने अनुपम मित्तल का नाम लिया। उन्होंने बताया कि व्हाट्सऐप ग्रुप पर अक्सर अनुपम का मेसेज आता है कि आज मैंने फैंस के साथ 200 सेल्फी ली, इसलिए लेट हो गया। हर कोई अपने अनुसार, एक दूसरे का नाम ले रहा था। जब बारी अमित जैन की आई, तो उन्होंने नमिता थापर का नाम लेते हुए खुलासा किया कि वह 20 लाख के जूते पहनती हैं।

अश्नीर ग्रोवर ने कही थी यह बात

बता दें कि पिछले सीजन में जहां 7 जज थे, वहीं इस सीजन में 6 छह जजों को ही लिया गया है। अश्नीर ग्रोवर इस बार जज पैनल का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें अमित जैन ने रिप्लेस किया है। अश्नीर ग्रोवर ने सेकेंड सीजन जज न करने पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था आखिर शार्क टैंक इंडिया को जज करने के लिए बाकी लोगों ने हामी क्यों भरी।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, अश्नीर ग्रोवर ने कहा था कि हर मेंबर का इस शो को करने का अपना मोटिव है। उन्होंने कहा, 'मैं ड्रग्स नहीं करता, न ड्रिंक करता हूं, न ही सिगरेट पीता हूं। लेकिन फेम का एक नशा होता है। यह आपके सिर चढ़कर बोलता है। यह एक ऐसी चीज है, जिसे कम से कम, मैं मैनेज कर सकता हूं, और मुझे यह पसंद भी है। बहुत से लोग कहेंगे कि वो देश के हित के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन यह सब बकवास है। अगर आप सभी शार्क्स (शार्क टैंक इंडिया के जज) से भी पूछेंगे तो वह इस शो को करने की अपनी वजह देंगे लेकिन मैं आपको बता दूं कि उन सभी ने फेमस होने के लिए यह शो करने के लिए हामी भरी है। वह सभी पढ़े-लिखे लोग हैं, उनका खुद का बिजनेस है, फिर आत्मबोध के लिए है क्या? फेम। सिर्फ इसलिए वह सब यहां पर आए हैं।'

यह भी पढ़ें: Happy Birthday AR Rahman: सायरा बानो से शादी करने के लिए एआर रहमान ने रखी थीं 3 शर्तें, ऐसे पूरी हुई थी तलाश

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2: इन बदलावों के साथ ऑन एयर होगा 'शार्क टैंक इंडिया 2', जानें कब और कहां पर देख सकते हैं शो