Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Tank India 3: ननद-भाभी के प्रोडक्ट ने किया इम्प्रेस, पिचर वानिया की बेटी के लिए अमन गुप्ता ने लिखा स्पेशल मैसेज

अपने स्टार्टअप को बड़े लेवल पर प्रमोट करने का सुनहरा मौका देने वाले शो शार्क टैंक कई लोगों की जिंदगी को एक मुकाम तक पहुंचाने का दम रखता है। जजेस को किसी के प्रोडक्ट पसंद आते हैं तो किसी के साथ बात नहीं बनती। हालिया एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस बार के एपिसोड में आई पिचर की बेटी के लिए जज अमन ने स्पेशल मैसेज लिखा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 21 Feb 2024 09:24 AM (IST)
Hero Image
शार्क टैंक इंडिया 3. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे-छोटे स्टार्टअप्स को बड़े लेवल पर प्रमोट करने और उन्हें बड़े पैमाने पर बिजनेस लेवल आईडिया बनाने के लिए चर्चित शो 'शार्क टैंक' के तीसरे सीजन में कई प्रतिभाशाली लोगों को मौका मिलता आया है। इस बार के एपिसोड में ननद-भाभी ने पार्टिसिपेट किया,  जिन्होंने पिचर्स के सामने ऐसा ब्रांड, जिस देखने के बाद वह आपत्ति में पड़ गए कि इसे खरीदा जाए या नहीं।

इस बार के एपिसोड में सिस्टर इन लॉ की जोड़ी (ऋचा कपिला और वानिया चिग काबरा) आईं, जिनका प्रोडक्ट टीनएज लड़कियों के लिए लिंगरी ब्रांड बनाने से जुड़ा था। इन्होंने शार्क (जजेस) को बताया कि इनके पास पहले भी एक ब्रांड था, लेकिन उससे बात नहीं बनी। बिजनेस को कुछ खास प्रॉफिट नहीं हुआ। 

जजेस को पसंद आया ननद-भाभी का प्रोडक्ट

ऋचा और वानिया ने जजेस अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, अमन गुप्ता, नमिता थापर और अमित जैन के सामने अपना बिजनेस आईडिया प्रेजेंट किया। इसकी कीमत उन्होंने 1 परसेंट इक्विटी पर 80 लाख की लगाई। जजेस को इनका प्रोडक्ट तो पसंद आया, लेकिन नाम न पसंद आने की वजह से बात बिगड़ती नजर आई।

ऋचा और वानिया ने बताया कि इनके ब्रांड की खास बात यह है कि अगर कस्टमर का कोई सवाल है या कोई भी समस्या है, तो इसके लिए वह गायनोलॉजिस्ट से बात कर सकते हैं। इसके लिए ऋचा और वानिया ने गायनोलॉजिस्ट के साथ टाईअप तक कर रखा है। इसके साथ ही इन्होंने कुछ योगा प्रोडक्ट्स के बारे में भी बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Shark Tank India (@sharktank.india)

नहीं पसंद आया ब्रांड का नाम

जज अमन ने कहा कि उन्हें प्रोडक्ट तो पसंद आया, लेकिन प्रोडक्ट का नाम नहीं। वह बिजनेस में पैसा लगाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि इससे पैसा बनेगा। उनका घाटा हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर वह उनके साथ काम नहीं कर पाएंगे। इसके बाद वानिया बताती हैं कि उनकी बेटी अमन की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने उनके ब्रांड के हैडफोन तक खरीदे हैं।

आखिर इस डील पर बनी बीत

आखिर में विनीता और नमिता ने 2 परसेंट इक्विटी पर 80 लाख का ऑफर दिया। काफी सोचने के बाद ऋचा इस डील पर एग्री कर लेती हैं। इसके बाद एक स्वीट जेश्चर दिखाते हुए अमन ने वानिया की बेटी के नोट भी लिखा, जिसे सिर्फ उसे ही पढ़ने के लिए दिया।

यह भी पढ़ें: अवॉर्ड शो में गुस्से से तिलमिलाए Ranbir Kapoor, एक्टर का चिल्लाना देख उड़े करण जौहर के होश, वीडियो वायरल