Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Tank India 3: नमिता थापर को बीच शो में आया गुस्सा, PCOS को लेकर पिचर के दावे पर सुनाई खरी-खोटी

Shark Tank India 3 रियलिटी टीवी शो शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन में शार्क नमिता थापर को गुस्सा आ गया। दरअसल एक पिचर इस शो में अपनी एनर्जी ड्रिंक ब्रांड के साथ आया। पिचर ने यह दावा किया कि उनका एनर्जी ड्रिंक स्वादिष्ट किफायती और हेल्दी है। यह एनर्जी ड्रिंक पीसीओएस में मदद करता है। यही सुनकर नमिता को गुस्सा आ गया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 14 Feb 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shark Tank India Season 3: लोकप्रिय बिजनेस रियलिटी टीवी शो शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीजन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक बिजनेस आईडिया देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच हाल में एक शख्स एनर्जी ड्रिंक ब्रांड के साथ शो में आया, जिसका दावा सुनकर शार्क टैंक की जज नमिता को गुस्सा आ गया।

नमिता को आईडिया सुन आया गुस्सा

शार्क टैंक के इस सीजन में देवेश नाम का एक शख्स अपने एनर्जी ड्रिंक ब्रांड के साथ शो में आया। देवेश ने 2 प्रतिशत इक्विटी के लिए 50 लाख रुपये मांगे। देवेश ने यह दावा किया कि उनका एनर्जी ड्रिंक स्वादिष्ट और किफायती है। इतना ही नहीं, जब शार्क अमित ने देवेश से पूछा कि क्या यह ड्रिंक वास्तव में स्वास्थ्यवर्धक है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Baahubali के 'भल्लाल देव' से मिले Shark Tank India के जज रितेश अग्रवाल, शो को लेकर एक्टर ने कही ये बात

इस पर उन्होंने दावा किया कि इनोसिटोल पीसीओएस में मदद करता है। यह सुनकर नमिता को गुस्सा आ गया और उन्होंने देवेश को बीच में रोकते हुए कहा, 'तुम्हारा आत्मविश्वास अच्छा है, लेकिन पीसीओएस का एंगल मत पकड़िये प्लीज'। देवेश का आईडिया सुनकर अनुपम ने कहा, 'क्यों फेंक रहे हो यार, छाती ठोक के बोल ना एनर्जी ड्रिंक है। जरूरी नहीं कि यह सेहत के लिए अच्छा हो। यह ठीक है'। विनीता ने कहा, 'एनर्जी ड्रिंक है, मेड इन इंडिया है और किफायती है। यह बहुत अच्छा एंगल है'।

ये बिजनेसमैन बने हैं शार्क

शार्क टैंक इंडिया 3 22 जनवरी, 2024 को शुरू हुआ है। इसमें पिछले सीजन के कई परिचित शार्क और कई नए शार्क भी शामिल हुए हैं। जो पहले सीजन से इस शो से जुड़े रहे हैं, उनमें नमिता थापर, अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, अनुपम मित्तल और विनीता सिंह शामिल हैं।

वहीं, नए शार्क में इस बार ओयो के संस्थापक और सीईओ रितेश अग्रवाल, इनशॉर्ट्स के सह-संस्थापक और सीईओ अजहर इकबाल, एडलवाइस म्यूचुअल फंड की एमडी और सीईओ राधिका गुप्ता, कार देखो के सीईओ और सह-संस्थापक अमित जैन, अपग्रेड के सह-संस्थापक और अध्यक्ष रॉनी स्क्रूवाला शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India Season 3: कब और कहां देख सकते हैं 'शार्ट टैंक 3', कौन हैं जजेज? जानिए शो से जुड़ी हर डिटेल