Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल ने आर माधवन और चेतन भगत से की मुलाकात, शेयर की तस्वीर

शार्क टैंक इंडिया के जज और शादी.कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर आर माधवन और चेतन भगत के साथ गेट टूगेदर की कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा अब लगता है सब नॉर्मल है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 17 Mar 2022 07:01 AM (IST)
Hero Image
shark tank india anupam mittal get together with old friend r madhavan and chetan bhagat. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  हिंदी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी लगातार एक्टिव अभिनेता आर माधवन हाल ही सोनी टीवी के शो शार्क टैंक इंडिया के शार्क और Shaadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल और राइटर चेतन भगत के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए नजर आए। आर माधवन और चेतन भगत ने बीते साल वेब सीरीज डीकपल्ड' में काम किया था। जहां इस शो के अंदर दोनों एक-दूसरे के राइवल थे। शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल ने आर माधवन और चेतन भगत के साथ एक अच्छा समय बिताते हुए सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज लिखा।

अनुपम मित्तल ने कहा बड़े अरसे बाद

अनुपम मित्तल ने गेट-टुगेदर को एन्जॉय करते हुए तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम मित्तल ने कैप्शन में लिखा, 'बड़े अरसे के बाद, वीकेंड पर एक निजी शाम कुछ दोस्तों के साथ, जिसने मुझे फाइनली यह एहसास करवाया कि 2 साल के बाद चीजें अब नॉर्मल हो चुकी हैं। उम्मीद करता हूं कि मैं सही कह रहा हूं'। चेतन भगत की पत्नी का शुक्रिया अदा करते हुए अनुपम मित्तल ने लिखा, 'अनुषा भगत इतनी अच्छी खिदमत करने के लिए आपका शुक्रिया'।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Mittal (@agmittal)

कैजुअल लुक में ये तीनो आए नजर

अनुपम मित्तल द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में अनुपम ब्लू शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं उन्होंने अपना मुंह कैमरे की तरफ नहीं किया हुआ है, तो वही आर माधवन भी नेवी ब्लू और जींस में बीच में सोफे पर बैठे हुए है, जबकि उनके राइट साइड में सोफे पर चेतन भगत बैठे हैं। चेतन भगत की पत्नी अनुषा सोफे के पीछे सफेद रंग की ड्रेस में खड़े होकर पोज दे रही हैं।

फैंस ने अनुपम मित्तल की खिंचाई की

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अनुपम मित्तल की इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट्स किए। तीनों को साथ में देखकर फैंस भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं। एक फैन ने बिजनेसमैन स्टाइल में कमेंट करते हुए लिखा, अनुपम सर ऐसा कह रहे हैं- फोटो तो ले लेने दो यार'। दूसरे शख्स ने लिखा, 'क्या आपको यहां पर बोलने दिया गया'। अन्य यूजर ने लिखा, 'यहां पर भी लग रहा है कि बाकी लोग कुछ पिच कर रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम मित्तल सोनी टीवी के शो 'शार्क टैंक इंडिया' के छह शार्क्स में से एक शार्क थे, जो आइडिया पसंद आने पर छोटे बिजनेसमैन के बिजनेस में कुछ इक्विटी (शेयर्स) लेकर उनके बिजनेस में इन्वेस्ट करते थे।