Move to Jagran APP

Shark Tank India के जज अशनीर ग्रोवर ने मौनी रॉय को किया अनफॉलो, वजह जानकर ठनक जाएगा माथा

Shark Tank India Ashneer Grover अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया के सीजन 1 के सबसे पॉपुलर जज रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे मौनी रॉय की बिकिनी फोटो लाइक करना उन पर इतना भारी पड़ा था कि उन्हें सभी को अनफॉलो करना पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 25 Apr 2023 01:40 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2023 02:00 PM (IST)
Shark Tank India Judge Ashneer Grover Revealed He Was Getting in Trouble With Wife for Like Mouni Roy Bikini Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India: सोनी टीवी के शो 'शार्क टैंक इंडिया' सीजन 1 के जज अशनीर ग्रोवरआए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाते हैं। फैंस बिजनेस शो के दूसरे सीजन में उनकी मौजूदगी को काफी मिस करते हैं।

भारत पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर को शार्क टैंक इंडिया ने खूब पहचान दिलाई। वह सेकंड सीजन का हिस्सा भले ही ना हों, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अशनीर ग्रोवर ने ये खुलासा किया कि मौनी रॉय की बिकिनी फोटो लाइक करना उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गया था। जिसकी वजह से उन्होंने मौनी के साथ-साथ कई और एक्ट्रेसेज को भी अपने इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था।

मौनी रॉय की फोटो लाइक कर फंसे थे अशनीर ग्रोवर

अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी ग्रोवर हाल में अमृता राव और आरजे अनमोल उनके यूट्यूब शो पर अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर करते हुए नजर आए थे। खास बातचीत के दौरान अनमोल और अमृता ने अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी संग उनकी लव लाइफ के बारे में बातचीत की।

उनके साथ इस बातचीत में अशनीर ग्रोवर ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी से काफी डर लगता है। अशनीर ग्रोवर ने एक घटना को याद करते हुए कहा, 'मैं बहुत ज्यादा डरता हूं, एक दिन मैंने मौनी रॉय की तस्वीर लाइक की थी। मैं इंस्टाग्राम पर सिर्फ 60 के करीब लोगों को फॉलो करता हूं।

उन में से एक मौनी रॉय भी थीं। मौनी ने एक दिन एक बिकिनी फोटो डाली और मुझे वह पसंद आई और मैंने लाइक कर दी'।

पत्नी की वजह से इन एक्ट्रेसेज को भी किया अनफॉलो

अशनीर ग्रोवर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं जब घर आया, तो वह (माधुरी) गुस्से में बैठी हुई थी। मुझे नहीं पता था कि मैंने क्या किया है। मैंने सोचा मैंने तो कुछ भी नहीं किया'। अशनीर ग्रोवर पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए उनकी पत्नी ने कहा, 'बात ये नहीं थी कि तुमने लाइक किया, बल्कि उनकी बिकिनी फोटो को ही क्यों तुमने लाइक किया'।

अशनीर ग्रोवर ने उस इंसिडेंट को याद करते हुए कहा कि उसके बाद उन्होंने मौनी रॉय को तो इंस्टाग्राम से अनफॉलो किया ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने 15 से 20 और लोगों को भी इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया, जिसमें सोनम बाजवा और दिशा पाटनी भी शामिल है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.