Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Tank India 3: पीरियड क्रैम्प को भगाने आए पिचर्स ने Namita Thapar से खोला ऐसा राज, हैरान रह गए शार्क्स

Shark Tank India Season 3 रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 के हालिया एपिसोड में एक शख्स आया जिसने अपने प्रोडक्ट से सभी शार्क को इन्वेस्ट करने के लिए मजबूर कर दिया। हालांकि डील सिर्फ दो शार्क्स के साथ ही फिक्स हुई। इस दौरान पिचर्स ने नमिता थापर को एक ऐसी बात बताई जिससे वह और विनीता सिंह हैरान रह गईं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Feb 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 आए पीरियड क्रैम्प से मुक्ति दिलाने पिचर्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shark Tank India Season 3: बिजनेस बेस्ड रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' इन दिनों सुर्खियों में है। पहले और दूसरे सीजन की सक्सेस के बाद 'शार्क टैंक इंडिया 3' में भी कई टैलेंटेड एंटरप्रेन्योर नजर आ रहे हैं। शो के हालिया एपिसोड में ऐसे ही लायक एंटरप्रेन्योर आए, जिन्होंने अपनी पिच से सभी जजेस को इंप्रेस कर दिया। 

'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' के हालिया एपिसोड में रोनी मंडल और रोहन रॉय नाम के दो एंटरप्रेन्योर ने अपने बिजनेस मात्री के लिए जजेस को पिच किया। मात्री एक ऐसा ब्रांड है, जो पीरियड क्रैम्प्स को दूर करने में मदद करता है। यह पोर्टेबल, वियरेबल और रिचार्चेबल इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, जो पीरियड को दूर भगाने में रामबाण इलाज से कम नहीं है। पिचर्स ने शार्क्स को 60 लाख रुपये के लिए 4 प्रतिशत की इक्विटी का ऑफर दिया।

पिचर्स से इम्प्रेस हुईं विनीता सिंह

जैसे ही रोनी और रोहन ने शार्क्स को अपने बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए पिच किया, सभी शार्क्स उनके इस प्रोडक्ट से काफी खुश दिखे। शुगर कॉस्मेटिक की सीईओ विनीता सिंह (Vineeta Singh) ने ताली बजाकर पिचर्स के इस प्रोडक्ट की तारीफ की और कहा कि पीरियड दर्द से आराम पाने के लिए अभी तक कोई डिवाइस नहीं था। अपने बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पिचर्स ने बताया कि उन्हें आईआईटी में इसका प्रोटोटाइप बनाने की परमीशन मिली थी और वह भी सिर्फ लैब में।

View this post on Instagram

A post shared by Shark Tank India (@sharktank.india)

अनुपम मित्तल को आई पैडमैन की याद 

पिचर्स ने कहा कि 'मात्री' को खड़ा करने के लिए उन्होंने किन-किन चैलेंजेस का सामना किया। उन्होंने एलईडी बल्ब्स बनाकर गलियों में बेचा। पैसा इकट्ठा होने के बाद आईआईटी पटना ने उन्हें फंड किया। पिचर्स की कहानी सुनकर शादी डॉट कॉम के मालिक अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) ने कहा, "पैडमैन 2.0। क्या मकसद पकड़ा है आप लोगों ने। बहुत बढ़िया।"

यह भी पढ़ें- Shark Tank India के स्टेज पर अमन गुप्ता ने क्यों फाड़ा चेक, क्या है इसके पीछे की वजह

डील फाइनल के लिए बेताब शार्क्स

रोनी और रोहन की डील शार्क्स को इतनी पसंद आई कि कुछ ने बिना भाव-मोल के तय इक्विटी में फाइनल करने ठान ली। अनुपम ने 60 लाख रुपये पर 10 प्रतिशत की इक्विटी मांगी, ओयो के मालिक रितेश ने 1 करोड़ पर 4 प्रतिशत की इक्विटी लेने के लिए ऑफर दिया। आखिर में नमिता और अमन के हाथ ऑफर गया। दोनों ने 60 लाख पर 4 प्रतिशत की इक्विटी ली।

रोनी की बात से हैरान शार्क्स

विनीता सिह भी रोनी और रोहन को डील दे रही थी, लेकिन मैच नहीं बना। विनीता को टोकते हुए नमिता ने रोनी को अपनी डील पर मुहर लगाने के लिए कहा। रोनी को देख नमिता को सीजन 1 के पिचर रनोदीप साहा की याद आई, जिसके साथ वह सोलो इन्वेस्टमेंट थीं। इस पर रोनी ने बताया कि रनोदीप उनके कजिन ब्रदर हैं। यह जानकर दोनों शॉक रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Baahubali के 'भल्लाल देव' से मिले Shark Tank India के जज रितेश अग्रवाल, शो को लेकर एक्टर ने कही ये बात