Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shark Thank India 2 के जज अनुपम मित्तल का दावा, लोग उन्हें मानते है शो का निर्माता

Shark Thank India 2 Anupam Mittal शार्क टैंक इंडिया 2 का सीजन काफी फेमस हो रहा है। अब अनुपम मित्तल ने इस बात का खुलासा किया है कि लोगों को लगता है कि वे शो के निर्माता है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 05 Apr 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
Shark Thank India 2 Anupam Mittal: अनुपम मित्तल शार्क टैंक इंडिया के जज है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Thank India 2 Anupam Mittal: शार्क टैंक इंडिया 2 में नजर आने वाले अनुपम मित्तल ने कहा है कि दर्शकों को लगता है कि वे शो के निर्माता है। यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह शो जब से टेलीविजन पर आ रहा है, यह तब से खबरों में है। इसे पहले सीजन की तरह लोग प्यार दे रहे हैं। इस शो का कांसेप्ट काफी दिलचस्प है। इसमें लोग अपने बिजनेस आइडिया पिच करते हैं जोकि अगर जजों को पसंद आता हैं तो वह उनमें निवेश करते हैं। 

अनुपम मित्तल शार्क टैंक इंडिया 2 शो के जज हैं

अनुपम मित्तल भी शो के जज हैं और उन्हें इस शो के कारण काफी लोकप्रियता भी मिली हैं। अनुपम मित्तल उद्योगपति है। वे शादी डॉट कॉम के भी फाउंडर है। शो के दूसरे सीजन के बाद भी उनकी लोकप्रियता बनी हुई है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि लोगों को लगता है कि वह इस शो के निर्माता भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)

कई कंपनियों का सेल 5 से 10 गुना बढ़ा है

इस बारे में बताते हुए अनुपम मित्तल कहते हैं, 'मेरी मुलाकात ऐसी कंपनी के लोगों से हुई हैं, जिनके लिए मैंने पैसे जमा किया है। उनका सेल बढ़ गया है। अब 6 महीने में उन्होंने 2 करोड़ रुपए की कमाई की है। जो लोकप्रियता उन्हें शो से मिली है। इसके चलते कई कंपनियों का सेल 5 से 10 गुना बढ़ा है। यह उनके लिए महत्वपूर्ण है कि लंबे समय में डटे रहें।'

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)

कई दर्शकों को लगता है कि वह शो के निर्माता है

उन्होंने यह भी कहा कि शो कुछ समय के लिए नेम और फेम दिला सकता है लेकिन लंबे समय में उन्हें अपने प्रोडक्ट पर काम करना होगा। अनुपम ने यह भी कहा कि कई दर्शकों को लगता है कि वह शो के निर्माता है। कई कंपनियों ने उन्हें इस बात को लेकर अप्रोच किया कि वे उन्हें शो में ले। अनुपम मित्तल इस बारे में बताते हुए कहते हैं, 'लोगों को ऐसा लगता है कि मैं शो का निर्माता हूं। वह मुझसे निवेदन करते हैं कि उन्हें शो में लिया जाए। मेरा रिएक्शन यह होता है कि मुझे पता नहीं कि मैं उन्हें ले पाऊंगा या नहीं ले पाऊंगा।' उन्होंने इसका कारण अपने व्यक्तित्व को बताया है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)