Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा केस में शीजान खान के वकील ने जारी किया स्टेटमेंट, सबूतों पर कही यह बात

Tunisha Sharma Death Case Update तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जेल में बंद शीजान खान अपने बेकसूर होने का दावा कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है। इस बीच उनके वकील ने बड़ा बयान दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 30 Dec 2022 03:41 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sheezan Khan and Advocate Sharad Rai

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की गुत्थी दिन प्रतिदिन उलझती जा रही है। आरोपी माने गए शीजान खान (Sheezan Khan) को पु्लिस कस्टडी में रखा गया है। उधर, दिवंगत एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा (Tunisha Sharma Mother Vanita Sharma) ने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी पर हाथ उठाया था। उसने तुनिषा पर हिजाब पहनने और इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए भी दबाव बनाया था। वनिता शर्मा ने शीजान पर तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने शीजान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद से ही शीजान को हिरासत में लिया गया। उधर, शीजान पर लगे आरोपों पर उनके वकील शरद राय ने बड़ी बात कही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वकील शरद राय ने कहा, 'इन्वेस्टिगेशन में यह साफ हो गया है कि पुलिस को शीजान के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। तुनिषा की मां ने जो भी आरोप लगाए हैं, वह सब निराधार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है, हमें इंतजार करना चाहिए। मैं बहुत कॉन्फिडेंट हूं कि शीजान बेकसूर साबित होगा।'

'बेटी को हिजाब पहनने पर किया मजबूर'

शुक्रवार सुबह दिवंगत अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा ने मीडिया से बातचीत में शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि शीजान ने उनकी बेटी पर हिजाब पहनने और इस्लाम धर्म को कबूल करने का दबाव डाला था। उनकी बेटी उर्दू तक बोलने लगी थी।

तुनिषा को शीजान ने मारे थे थप्पड़

वनिता शर्मा ने यह भी कहा कि तुनिषा को जब शीजान के उसे धोखा देने के बारे में पता चला, तो उसने उससे पूछताछ की। उन्होंने कहा कि तुनिषा ने एक बार फोन चेक किया था और पाया था कि शीजान उसे धोखा दे रहा है। इस बारे में जब उसने शीजान से पूछा तो उसने उसे थप्पड़ मार दिया। उन्होंने कहा कि वह शीजान को माफ नहीं करेंगी। उनकी बेटी चली गई और अब वह अकेली हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma: तुनिषा की मां का आरोप, 'इस्लाम कबूल करने के लिए शीजान बनाता था दबाव, फैमिली करती थी ब्लैकमेल'

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: 'ये भी जी लेते यार...'अंतिम अलविदा से पहले तुनिषा शर्मा की मौत पर रोए कंवर ढिल्लों