Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheezan Khan ने इस वजह से बीच में ही छोड़ा शो 'चांद जलने लगा', बोले- 'इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था'

Sheezan Khan Quits Chand Jalne Laga Show शीजान खान (Sheezan Khan) महीनों तक पर्दे से दूर रहने के बाद एक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आए थे। वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि शीजान खान टीवी शो चांद जलने लगा का हिस्सा बनेंगे लेकिन ठीक एक महीने बाद खबर है कि एक्टर ने इस शो को अलविदा कह दिया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 21 Dec 2023 06:24 PM (IST)
Hero Image
शीजान खान चांद जलने लगा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sheezan Khan Quits Chand Jalne Laga Show: शीजान खान (Sheezan Khan) बीते साल शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ में नजर आ रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने उनकी जिंदगी को पलटकर रख दिया।  

तुनिषा शर्मा ने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद एक्टर पर उनकी मौत का आरोप लगा और कुछ समय के लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। इस घटना के चलते एक्टर को अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ से बाहर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें- Sheezan Khan News: टीवी अभिनेता शीजान के खिलाफ एफआईआर रद्द करने से हाई कोर्ट का इनकार, जमानत पर हैं बाहर

शीजान खान ने छोड़ा 'चांद जलने लगा'

महीनों तक पर्दे से दूर रहने के बाद एक्टर 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आए थे। वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि शीजान खान टीवी शो 'चांद जलने लगा' का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ठीक एक महीने बाद खबर है कि एक्टर ने इस शो को अलविदा कह दिया। एक्टर ने एक दिसंबर से शो की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन अब उन्होंने इसे छोड़ दिया है।

इस वजह से छोड़ा शो

इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है। शीजान खान के इस कदम से फैंस शॉक में हैं। 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू  में एक्टर ने बताया है कि, उन्हें इस शो के लिए कहा गया था कि उनका किरदार पैरलल लीड होगा, लेकिन बाद में उनके साथ ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि शो में वह सिर्फ एक कैरेक्टर ही बनकर रह गया। ऐसे में मेरे पास इस शो को छोड़ने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था। अब मैं ऐसे किरदार की तलाश में हूं, जो मेरी काबिलियत के साथ न्याय कर सके।

क्या है ‘चांद जलने लगा’ की कहानी

बता दें, इस शो में एक्टर विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये शो 23 अक्टूबर से शुरू हुआ था। हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे प्रसारित होता है। ये शो किस्मत के मोड़ की एक खूबसूरत कहानी है।

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma की मौत के बाद PTSD के शिकार हो गए थे Sheezan Khan, फलक नाज ने बताया- कैसी हो गई थी हालत

यह बचपन के दो प्रेमियों देव और तारा के जीवन की कहानी है,  जिनकी नियति अप्रत्याशित मोड़ लेती है, जिससे वे अलग हो जाते हैं और नई चुनौतियों के बीच उन्हें वापस एक साथ लाते हैं।