Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अस्पताल में भर्ती हुईं शीजान खान की बहन फलक नाज, उनकी मां बोलीं- हमें मुसलमान होने की सजा मिल रही

अभिनेता शीजान खान की बहन फलक नाज अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी मां कहकशां फैसी ने एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने पूछा कि हमारा कसूर क्या है? क्या हम मुसलमान हैं इसलिए?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 22 Jan 2023 07:41 PM (IST)
Hero Image
Sheezan Khan s sister Falak Naaz admitted to hospital

नई दिल्ली, जीएनएन। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या केस में उन्हें उकसाने के आरोप में हिरासत में लिए गए एक्टर शीजान खान की बहन फलक नाज इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उसकी मां कहकशां फैसी ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटी फलक की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उसकी आंखें बंद थीं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सबर (धैर्य)' और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया।

हॉस्पिलट में एडमिट है शीजान की बहन

कहकशां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट भी लिखा। उन्होंने कहा, 'मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि हमारी फैमिली को सजा किस बात की मिल रही है और क्या? समझ नहीं पा रही हूं कि क्यों और किस वजह से हमारे परिवार को सजा मिल रही है ?? मेरा बेटा शीजान पिछले एक महीने से बिना किसी सबूत के जेल में सजा काट रहा है किसी कैदी की तरह है।

मां ने शेयर की फलक नाज की तस्वीर 

उन्होंने आगे लिखा, 'मेरी बच्ची फलक हॉस्पिटल में एडमिट है, शीजान का छोटा भाई जो ऑटिस्टिक बच्चा है वो बीमार है.. क्या एक मां को किसी दूसरे के बच्चे को मां जैसा प्यार करना गुनाह है? या अवैध है ??" कहकशां  ने यह भी कहा, "क्या फलक का तुनिषा को छोटी बहन की तरह प्यार देना गुनाह था या अवैध था?

शीजान की मां ने पूछा हमारी गलती क्या है

या फिर शीजान और तुनिषा को अपने रिश्ते को स्पेस देना या ब्रेकअप करना गुनाह था या वो भी अवैध था?" तुनिषा को अपनी छोटी बहन की तरह प्यार करना फलक के लिए अपराध या अवैध था ?? क्या शीजान और तुनिषा के लिए अपने रिश्ते या ब्रेकअप को जगह देना भी अपराध था या अवैध) ?? उन्होंने अपने नोट को खत्म किया, 'क्या हमें बच्ची को प्यार करने का हक नहीं था? सिर्फ इसलिए कि हम मुसलमान है?  हमारा गुनाह क्या है।" ?? हमारा अपराध क्या है) ??" 

जेल में बंद है शीजान

इस महीने की शुरुआत में, पालघर की एक अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उन्हें 25 दिसंबर को एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शीजान न्यायिक हिरासत में जेल में है। तुनिषा, जिन्होंने अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में शीजान के साथ अभिनय किया था, 24 दिसंबर को वसई के पास टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर मृत पाई गईं।

ये भी पढ़ें

Alia Bhatt Pregnant Second Time! दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट? बेबी बंप वाली तस्वीर से खुला सारा राज

Bigg Boss 16: निमृत को फिल्म में लेकर बुरी फंसी एकता कपूर, रिलीज से पहले ही लोगों ने किया LSD 2 का बायकॉट