Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma के निधन के ढाई महीने बाद शीजान खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, 'तन्हा शाम की बताई दास्तां'

आपको बात दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अली बाबा शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा ने ये कदम उठाया था। एक्ट्रेस की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 14 Apr 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Tunisha Sharma Sheezan Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sheezan Khan Latest Post For Tunisha Sharma: अली बाबा फेम तुनिषा शर्मा की मौत को आज करीब तीन महीने बीच चुके हैं। आज भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि महाज छोटी सी उम्र में तुनिषा इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं। एक्ट्रेस की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया है।

तुनिषा की मौत के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड एक्टर शीजान खान इस केस की वजह से करीब ढाई महीने तक जेल में रहे थे। वहीं, हाल ही में एक्टर को जेल से रिहा किया गया है। जेल से बाहर अपने के बाद एक्टर फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। एक के बाद एक कई पोस्ट कर वह फैंस के साथ दोबारा जुड़ने की कोशशि कर रहे हैं। इस बीच अब उनका नया पोस्ट सामने आया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

तुनिषा को याद कर फिर इमोशनल हुए शीजान

शीजान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तुनिषा शर्मा संग अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह तुनिषा संग रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके देखकर साफ पता चल रहा है की ये फोटो उस पल होगी जब दोनों के बीच सब कुछ काफी अच्छा चल रहा होगा। इस दौरान तुनिषा ने ब्लैक कलर आउटफिट कैरी किया है।

इस तस्वीर के साथ शीजान ने बेहद इमोशनल लाइनें लिखी हैं

शीजान खान ने लिखा, ‘एक रोज शाम तन्हा, फिर तेरी कहानी याद आई, आई तो ऐसी आई के बस जान पर बन आई, केई किससे है तेरी बातों के, जमाने में चर्चे है अपनी मुलाकातों के, तुझे खोने का गम या तुझे पाने की खुशी, यही ख्याल है अब बोझल रातों के, कभी बा-दस्तूर आंख लगी, तो ये भी ख्याल आ गया, जो उमर तेरे साथ गुजर ना साकी उसपर मलाल आ गया, सफों की तरह चलते रहे करवातों के सिलसिले, आगाज ठीक से हुआ भी नहीं,अंजाम कहा से आ गया। शीजान खान ....।

इन शोज में नजर आ चुके हैं शीजान

एक्टर ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने फेमस जोधा अकबर सीरियल में यंग अकबर का किरदार निभाया था। शीजान की दो बड़ी बहन हैं, फलक नाज और शफक नाज, दोनों ही टीवी एक्ट्रेसेस हैं। शीजान फिटनेस फ्रीक हैं। उन्हें जानवरों से भी बहुत लगाव है। वो TEDX के लगातार स्पीकर रहे हैं।