Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma के जन्मदिन पर शीजान खान की बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- तेरी सुकून वाली तलाश

4 जनवरी को तुनिषा शर्मा के परिवार वालों ने उनका 21वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में शीजान खान की बहन और टीवी की फेमस एक्ट्रेस फलक नाज ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया और कई तस्वीरें साझा की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 05 Jan 2023 08:52 AM (IST)
Hero Image
Tunisha sharma, Tunisha Sharma Birthday, Falaq Naaz

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Falaq Naaz: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 24 दिसंबर की दोपहर को एक्ट्रेस ने अपने टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। तुनिषा की मां ने बेटी की मौत का आरोप एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर लगाया है। फिलहाल शीजान पुलिस की हिरासत में हैं। पिछले 10 दिनों से पुलिस शीजान से इस केस को लेकर कई तरह के सवाल जवाब कर रही है। इस बीच शीजान खान की बहन और एक्ट्रेस फलक नाज ने तुनिषा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें विश किया है।

फलक ने तुनिषा संग शेयर की कई तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस फलक नाज (Falaq Naaz) ने अपने इंस्टाग्राम पर तुनिषा और अपनी अनदेखी तस्वीरें साझा कर उनके लिए एक बड़ा-सा पोस्ट भी लिखा है- टून्नु मेरा बच्चा.. कभी नहीं सोचा था कि ऐसे विश करूंगी। तू जानती थी कि अप्पी ने प्लान किया था तेरे लिए सरप्राइज। मैं तुम्हे प्रिसेंस ड्रेस में देखना चाहती थी। मैं तुझे तैयार करती.. तेरा केक बनवाती। तेरा वो सरप्राइज्ड चेहार देखना था मुझे... तू जानती है अच्छे से टून्नु तू मेरे लिए क्या मायने रखती है।

दिल टूटा हुआ है मेरा बहुत, इतनी तकलीफ कभी महसूस नहीं हुई, जितनी तेरे जाने के बाद से है। कभी-कभी समझ नहीं आता कि किसके लिए दुआ करें। तेरी रूह की सुकून के लिए या हमारी (अम्मा, शीजान और मेरी)।' जिंदगी के मुश्किल इम्तिहान, बेचैन रातें, अनदेखे आंसू, तू सब देख रही है। मुझे पता है कि तू मेरे आस-पास ही है। मैं तुझे महसूस कर सकती हूं। हम तुम्हें हर दिन याद करते हैं टुन्नू। तुम हमारे दिलों में हमेशा रहोगी। उम्मीद है कि तेरी सुकून वाली तलाश खत्म हो गई हो। हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा, मेरी नन्ही सी जान।'

तुनिषा को सरप्राइज देना चाहती थीं फलक

हाल ही में शीजान खान की दोनों बहनों और मां ने मीडिया में एक प्रेस कांफ्रेंस रखी थी, जिसमे उन्होंने खुलासा किया था कि हम सब और तुनिषा की मां समेत एक्ट्रेस के दोस्त उनके लिए सरप्राइज पार्टी प्लान की थी। सब उसने 21वें जन्मदिन पर सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बर्थडे के ठीक 10 दिन पहले एक्ट्रेस ने अपनी जान ले ली।  

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma की मां ने करोडों की प्रॉपर्टी को लेकर किया खुलासा, बोली- किराए के घर में रहते हैं कार भी...

यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठे सोनू सूद को रेलवे ने लगाई थी फटकार, अब एक्टर ने मांगी माफी, बोले- बस यूं ही...