Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheezan Khan Discharged: सात दिन बाद अस्पताल से डिजार्च हुए शीजान खान, बोले- सांस नहीं ले पा रहा था

Sheezan Khan Discharged शीजान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्टर बीते दिनों अस्पताल में भर्ती थी। हालांकि अब उन्हें छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर वापस लौट चुके हैं। इस बीच उन्होंने अपने लाखों को अपनी हेल्थ को लेकर एक अपडेट दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jan 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
शीजान खान को अस्पताल से छुट्टी मिली (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sheezan Khan Discharged: टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) बीते दिनों अस्पताल में भर्ती हुए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी खुद एक पोस्ट के जरिए दी थी।

हालांकि, अब शीजान खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर वापस लौट चुके हैं। इस बीच उन्होंने अपने लाखों को अपनी हेल्थ को लेकर एक अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें- Sheezan Khan: 'चुप हूं के तमाशा ना बने...', Tunisha Sharma की डेथ एनिवर्सरी के बाद शीजान ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

एक हफ्ता अस्पताल में एडमिट थे शीजान खान

शीजान खान (Sheezan Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि वह ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए हैं और कैप्शन में लिखा, मैं लगभग 20 दिनों तक बीमार रहने और 7 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद अब घर लौटा हूं। मेरी जिंदगी में पहले कभी ऐसे मैं बीमार नहीं हुआ। इस दौरान ना तो मैं ठीक से पानी पी पा रहा था ना ही कुछ खा पा रहा था और ना ही सांस ले पा रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Sheezan M Khan BABA (@sheezan9)

नए साल के मौके पर रहे भर्ती

इस पोस्ट में शीजान न बताया है कि उन्होंने अपने नए साल की शाम भी हॉस्पिटल में ही बिताई। ‘जबकि मैं अपने नए साल का जश्न परिवार के साथ घर पर मनाना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  मेरे परिवार और अपने चाहने वालों ने मुझे खुश और जिंदा रखा। मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैंने अपनी जिंदगी में यही कमाया है। साथ ही मेरे फैमिली डॉक्टर का भी आभार।’ एक्टर की इस पोस्ट में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उफ्फ्फ्फ! तुमको हंसता देखकर खुशी मिली। तुम्हारा कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर है।’

बीच में ही छोड़ा 'चांद जलने लगा' शो

दिसंबर में शीजान खान को लेकर खबर सामने आई थी कि वह जल्द टीवी शो 'चांद जलने लगा' का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ठीक एक महीने बाद खबर है कि एक्टर ने इस शो को अलविदा कह दिया। एक्टर ने एक दिसंबर से शो की शूटिंग शुरू की थी और महज 10 दिन बाद ही इस शो को छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें- Sheezan Khan ने इस वजह से बीच में ही छोड़ा शो 'चांद जलने लगा', बोले- 'इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था'

शो के छोड़ने की वजह बताते हुए एक्टर ने कहा था कि, उन्हें इस शो के लिए कहा गया था कि उनका किरदार पैरलल लीड होगा, लेकिन बाद में उनके साथ ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि शो में वह सिर्फ एक कैरेक्टर ही बनकर रह गया। ऐसे में मेरे पास इस शो को छोड़ने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था।