Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheezan Khan को तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मिलेगी बेल? इस दिन आएगा फैसला

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड और शो के को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) पिछले दो महीनों से पुलिस हिरासत में है। वहीं अब सोमवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई सत्र अदालत में एक्टर ने जमानत याचिका दायर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Feb 2023 08:47 AM (IST)
Hero Image
Sheezan Khan, Tunisha Sharma, Tunisha Sharma Death Case, Sheezan Khan and Tunisha Sharma, Tunisha Sharma Death Case

नई दिल्ली, जेएनएन। Sheezan Khan And Tunisha Sharma:  टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान ए-काबुल' की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma)  सुसाइड मामले में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड और शो के को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) पिछले दो महीनों से पुलिस हिरासत में है। रोजाना इस केस को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब सोमवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई सत्र अदालत में एक्टर ने जमानत याचिका दायर की है।

अभिनेता को जमानत दिलाने की कोशिश

इस बारे में शीजान के वकील का कहना है कि उन्होंने पहले मुंबई उच्च न्यायालय में जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन अब वहां से याचिका वापस ले ली है और राहत के लिए सत्र अदालत का रुख किया है। वकील के अनुसार, चूंकि मामले में चार्जशीट दायर की जा चुकी है और पुलिस जांच पूरी हो चुकी है। बीते साल दिसंबर महीने के अंत में एक्टर को गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में उनका मानना है कि शीजान खान को जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए। खबरों की माने तो इस मामले में 23 फरवरी को जमानत अर्जी पर सुनवाई कर सकते हैं।

शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट

हाल ही में पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें खान पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। लगाई धारा के तहत सजा दस साल तक की जेल की अवधि को आकर्षित करती है।

तुनिषा शर्मा ने मेकअप रूप में लगाई थी फांसी

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने बीते साल 24 दिसंबर को शो के मेकअप रूप में आत्महत्या की थी, जिसके बाद उनकी मां ने शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया था। अभिनेत्री की मां ने शीजान पर बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद 25 दिसंबर को शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से लगातार वह जेल में हैं।

यह भी पढ़ें- Shehzada Box Office Collection Day 4: 'पठान' के आगे 'शहजादा' ने टेके घुटने, सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल

यह भी पढ़ें- AntMan And the Wasp Quantumania Box Office: ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई, शहजादा से आगे निकली हॉलीवुड फिल्म