Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की लड़ाई पर आया इस एक्ट्रेस का रिएक्शन, रिश्ते पर बोल गईं इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है। दोनों शो में आने के बाद से ही किसी न किसी वजह से लड़ाई कर रहे हैं। हाल ही में कपल की खास दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने उनकी लड़ाई पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jan 2024 01:45 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते पर बोलीं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) की लड़ाईयां टॉक ऑफ द टाउन रहीं। टीवी के लविंग कपल कहे जाने वाले अंकिता और विक्की के झगड़ों से फैंस और उनके परिवार वाले भी हैरान रह गए थे। हाल ही में, कपल की खास दोस्त और एक्ट्रेस ने उनके रिश्ते पर रिएक्शन दिया है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने करीब चार सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने शो स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया था और अपनी शानदार केमिस्ट्री के दम पर दोनों विनर बने थे, लेकिन बिग बॉस में आते ही उनके बीच ज्यादातर झगड़े हो रहे हैं। इस बात से उनकी फैमिली भी परेशान हैं और फैंस भीं।

शेफाली जरीवाला ने विक्की-अंकिता के रिश्ते पर किया कमेंट

'बिग बॉस सीजन 13' की हिस्सा रह चुकीं 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला ने न्यूज18 के साथ बातचीत में अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़े के बारे में रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि कपल शो में ऑथेंटिक यानी रियल हैं। बकौल एक्ट्रेस,

यह एक शो है। वे ऑथेंटिक हो रहे हैं। शो पर ऑथेंटिक होना सही है। यह बहुत जरूरी है, वरना शो में आपकी जर्नी ज्यादा लंबी नहीं होगी। मुझे खुशी है कि वे वहां हैं। यह ऐसा है जैसे हाथी निकल गया बस पूछ बची है। मुझे लगता है कि फिनाले जल्द ही होने वाला है। मैं फिनाले देखने की कोशिश करूंगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मैं गलत थी जिससे तुमने शादी...', विक्की ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

इस कंटेस्टेंट के हाथ में देखना चाहती हैं ट्रॉफी

शेफाली जरीवाला ने बताया कि वह 'बिग बॉस 17' के किस खिलाड़ी के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह अंकिता और विक्की के बेहद करीब हैं। ऐसे में वह चाहती हैं कि इन दोनों में से कोई एक विनर बने। शेफाली ने कहा- 

मैं बिग बॉस देखना चाहती थी, लेकिन शैतानी रस्में (टीवी शो) में मेरा सारा समय चला जा रहा है। मैं अंकिता और विक्की दोनों के लिए रूट कर रही हूं। दोनों मेरे दोस्त हैं। हम हमेशा उनके लिए रूट करेंगे। दोनों में से चाहे जो भी जीते, मैं दोनों के लिए बराबर खुश रहूंगी। दोनों के लिए मेरी गुड विशेज हैं।

बता दें कि शेफाली जरीवाला ने शो 'शैतानी रस्में' से टीवी पर डेब्यू किया है, जो 15 जनवरी 2024 से स्टार भारत पर प्रसारित हो रहा है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'तू यहां बीवी के नाम पर आया है', लाइव ऑडियंस के सामने Munawar Faruqui ने विक्की जैन को किया टारगेट