Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss फेम शेफाली जरीवाला ने बिकिनी में पति के साथ शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल

Shefali Jariwala Trolled शेफाली जरीवाला अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पूल फोटोज शेयर कीं जिसे देख यूजर्स भड़क गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 06 Jun 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
Shefali Jariwala Trolled For her Bikini Photos With Husband Parag Tyagi- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shefali Jariwala Trolled For Bikini Photos: 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने बिकिनी में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं, जिसे देख कुछ की धड़कनें बढ़ गईं तो कई लोग भड़क गए।

पूल में पति के साथ मस्ती करती दिखीं शेफाली

दरअसल, सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते हुए शेफाली जरीवाला ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर कर दीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में अपने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं। एक तस्वीर में उन्हें अपने पति के कंधे पर बैठकर पोज देते हुए देखा गया। इन कूल फोटोज को शेयर करते हुए शेफाली ने कहा- 'समर मूड 24/7'।

View this post on Instagram

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

शेफाली हुईं ट्रोल

अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर कहर बरपाने वाली शेफाली की इन तस्वीरों को देख जहां कई लोग अपना दिल संभाल नहीं पा रहे और उन्हें कॉम्पलीमेंट्स दे रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कुछ यूजर्स उन्हें बेशर्म कहकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'शर्म करो।' एक और ने कहा- "तुम भी कहती होगी कि उर्फी जावेद से पीछे क्यों रह गई- मूर्ख।" एक और ने लिखा- "बेशर्म।"

शेफाली जरीवाला के टीवी सीरियल

शेफाली जरीवाला 'नच बलिये', 'बूगी वूगी' और 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी हैं। उन्हें 'कांटा लगा' गाने से पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 13' से घर-घर में पहचान बनाई।

शेफाली जरीवाला के पति कौन हैं?

शेफाली ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी म्यूजिशियन हरमीत सिंह से साल 2004 में हुई थी, जिनसे उनका 2009 में तलाक हो गया था। 2014 में शेफाली ने पराग त्यागी से दूसरी शादी की थी।

कौन हैं पराग त्यागी?

पराग त्यागी छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता हैं। वह 'पवित्र रिश्ता', 'अघोरी', 'रात्रि की यात्री', 'काला टीका' और 'ब्रह्मराक्षस' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। उन्हें एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से पॉपुलैरिटी मिली थी। शो में वह अर्चना (अंकिता लोखंडे) के भाई के रोल में नजर आए थे।