Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऐड की दुनिया में शहनाज गिल का बड़ा धमाका, इन हसीनाओं को रिप्लेस कर बनीं मशहूर 'बाथिंग सोप' की ब्रांड एंबेसडर

Shehnaaz Gill बिग बॉस 13 से घर-घर में फेसम हुईं शहनाज गिल के सितारे बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक बड़ा धमाका करती नजर आ रही हैं। पहले सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म और अब विज्ञापन की दुनिया में उन्होंने बहुत बड़ा कदम बढ़ाया है। शहनाज ने फैंस के साथ सपने पूरे होने की खुशी शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 20 Sep 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shehnaaz Gill. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के बाद फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से लोगों का एंटरटेनमेंट करने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस को एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स मिलते जा रहे हैं। शहनाज का वर्कफ्रंट अब सिर्फ फिल्मों और रियलिटी शो तक ही सीमित नहीं रह गया है। वह एक फेमस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। कमाल की बात ये है कि शहनाज ने एक या दो नहीं, बल्कि तीन एक्ट्रेस को रिप्लेस किया है।

इस फेमस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडम बनीं शहनाज

शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी समय के साथ बढ़ती जा रही है। सलमान खान के साथ पहली फिल्म करने के बाद उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। शहनाज अब मशहूर बाथिंग सोप की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उनका नया विज्ञापन आ गया है, जिसमें शहनाज तितलियों संग मौज मस्ती करते और अपनी खूबसूरती को एंजॉय करते देखी जा सकती हैं।

कभी अपनी पेंटिंग बनवाते हुए, तो कभी यहां से वहां घूमते हुए, शहनाज विज्ञापन में खूबसूरती की नई परिभाषा को बयां कर रही हैं। वह समंदर किनारे बाथटब में सोप को इस्तेमाल करते भी देखी जा सकती हैं।

'पूरे हुए सपने'

इस बाथिंग सोप के विज्ञापन का हिस्सा बनने पर शहनाज गिल की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वह लंबे समय इस ब्रांड से जुड़ना चाहती थीं। अपनी उपलब्धि पर शहनाज ने कहा, 'मेरे सपने पूरे हो रहे हैं देखो। मैं निरमा की ब्रांड एंबेसडर बन गई गायज।' विज्ञापन की दुनिया में शहनाज के इस बड़े कदम पर उन्हें हर ओर से बधाई मिल रही है।

इन हसीनाओं को किया रिप्लेस

इससे पहले सोनाली बेंद्रे, प्रीति झंगियानी और हंसिका मोटवानी इस बाथिंग सोप के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

शहनाज गिल को उनके फैंस एक बार बड़े पर्दे पर देखेंगे। भूमि पेडनेकर के साथ उनकी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' रिलीज हो रही है। मूवी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।