Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शहजादा धामी ने YRKKH से निकाले जाने का बताया हैरान करने वाला सच, 'सर' न कहने पर उनके साथ होने लगा था ऐसा बर्ताव

टीवी इंडस्ट्री के फेमस और लंबे चलने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की कास्ट में पिछले कुछ टाइम में काफी बदलाव हुआ है। शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के शो से निकाले जाने के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय तक कंट्रोवर्सी से घिरा रहा। अभी तक शहजादा धामी ने इस पर चुप्पी साधी थी लेकिन अब उन्होंने असल घटना का खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 02 Jun 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर शहजादा धामी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। YRKKH Actor Shehzada Dhami: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कुछ टाइम से अलग-अलग वजहों से लाइमलाइट में बना हुआ है। प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) का ये शो पिछले कुछ समय से अपनी इंट्रेस्टिंग स्टोरी लाइन को लेकर नहीं, बल्कि कंट्रोवर्सी के चलते लाइमलाइट में बना रहा। अरमान पौद्दार के रोल में नजर आने वाले शहजादा धामी को कुछ महीनों पहले ही शो से निकाला गया। इस पर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी, जिस पर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

शहजादा ने बताया निकाले जाने का सच

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में शहजादा धामी ने उस दिन और उस घटना का सच बताया, जो उनके लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर आखिरी बन गया। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जेनरेशन गैप के बाद नैतिक की चौथी जेनरेशन की कहानी दिखाई जा रही है। अभी लोगों ने अरमान के रोल में शहजादा धामी को स्वीकार किया ही था कि उनके निकाले जाने की खबरें बाहर आईं। उनके साथ 'रुही' का रोल प्ले करने वालीं प्रतीक्षा होनमुखे को भी शो से निकाल दिया गया।

राजन शाही ने इस बारे में अपना पक्ष पहले ही रख दिया था। अब सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में शहजादा धामी ने बताया कि सेट पर उनके साथ कैसा बर्ताव किया जाता था। एक्टर ने कहा कि वह शूटिंग से पहले उनको सबको ग्रीट करने की आदत है। डायरेक्टर रोमेश कालरा और उनकी उम्र में ज्यादा फर्क नहीं है, इसलिए वह उन्हें 'भाई' कहकर बुलाते थे। एक दिन उनके पास नशे में एक स्टाफ आया और उन्हें वह बताने लगा जो डायरेक्टर ने उनके लिए कहा था।

'सर' न कहने पर भड़के थे डायरेक्टर

शहजादा ने कहा कि उस स्टाफ ने नशे की हालत में उन्हें बताया कि डायरेक्टर बोलते हैं- ये कल का आया लौंडा मुझे नाम से बुलाता है। शहजादा ने कहा कि उन्हें सर बोलने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन वह डायरेक्टर को अपने भाई की तरह ट्रीट करते थे, इसलिए भाई कहते थे। इसके बाद सेट पर और भी घटनाएं हुई थीं।

सेट पर हुई थी ये घटना भी

शहजादा ने आगे बताया कि एक रोज जब वो किसी सीनियर एक्टर से बात कर रहे थे, तभी पीछे से आवाज आई की शॉट रेडी है। उस सीनियर एक्टर ने उनका हाथ पकड़ उन्हें रोका और कहा कि एक मिनट बात सुन लें। शहजादा ने बताया इसके बाद उनसे डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वह सिर्फ एक ही बार बुलाएंगे, अगली बार उड़ा देंगे। इसके बाद मीटिंग रखी गई, जहां सबके सामने डायरेक्टर ने कहा कि अगर शो का डायरेक्टर आपको थप्पड़ भी मारे, तो भी आपको काम करना होगा। ये ताना सबके सामने शहजादा को दिया गया था।

राजन शाही को लेकर कही ये बात

शहजादा धामी ने बताया कि इंटरव्यू में राजन शाही (Rajan Shahi) ने उनके बारे में बहुत कुछ कहा, जो गलत है। राजन शाही ने उनसे पूछा भी नहीं कि मामला क्या है। उनसे कोई बात नहीं की।

यह भी पढ़ें: Rupali Ganguly के BJP ज्वाइन करने पर बोले राजन शाही, 'मैं बहुत खुश हूं, उसे स्मृति ईरानी से सीखना चाहिए'