Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sherlyn Chopra: 'राखी सावंत गंदी नाली की कॉक्रोच है'- शर्लिन चोपड़ा ने एक्ट्रेस के किरदार पर उछाले कीचड़

Sherlyn Chopra And Rakhi Sawant Fight शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की लड़ाई बढ़ती जा रही है। साजिद खान पर मीटू का आरोप लगाने वाली शर्लिन ने अब राखी को गंदी नाली का कॉक्रोच कहा है। इसके साथ ही इनका झगड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 10:40 AM (IST)
Hero Image
Sherlyn Chopra And Rakhi Sawant Fight on Sajid khan Metoo case

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 16' में साजिद खान की एंट्री क्या हुई हर तरफ हंगामा मच गया। उनके खिलाफ शोषण के मामले में केस दर्ज कराने वाली शर्लिन चोपड़ा के विरोध में राखी सावंत ने मोर्चा खोल दिया और अब दोनों के बीच घमासान लड़ाई शुरू हो चुकी है। आजकल ये दोनों ही एक दूसरे को भला बुरा कहती घूम रही हैं। दोनों एक दूसरे के किरदार पर कीचड़ उछालने से भी बाज नहीं आ रही हैं। अब तो हद ही हो गई है शर्लिन ने राखी को कॉक्रोच तक कह दिया है। 

राखी सावंत को बताया कॉक्रोच

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने राखी के लिए काफी अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। शर्लिन से जब पूछा कि आप राखी के लिए क्या कहना चाहती हैं। तो उन्होंने कहा कि 'राखी सावंत एक गंदी नाली की कॉक्रोच है जिसे मैंने अपने हवाई चप्पल से मारा है।' इसके आगे शर्लिन ने कहा कि मेरे लड़ाई इससे कभी नहीं थी मेरी लड़ाई यौन शोषण करने वालों से है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

साजिद पर लगाया है मीटू का आरोप

बता दें कि ये सारी लड़ाई तब शुरू हुई जब शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने साजिद पर आरोप लगाया कि उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ने के बहाने बुलाया और कहा कि अपना टॉप उतार दो। शर्लिन ने गुहार लगाई है कि साजिद खान को जल्द से जल्द शो से बाहर निकाल दिया जाए और इस केस में आगे की जांच की जाए।

शुरू हुई आप-पार की लड़ाई

शर्लिन चोपड़ा के ऐसा करने से राखी भड़क गईं थीं और उन्होंने कहा कि ये राखी सावंत एक नारी शर्लिन चोपड़ा पर भारी। मैं शूटिंग कर रही थी तो मीडिया में आकर फालतू गिरी कर रही थी। और सुन तेरे जैसी जंगली और गधी के मैं मुंह नहीं लगती हूं। अब तुमने सोती हुई नागिन के पूंछ पर पैर रख दिया। मैं अब देखो तुम्हें कैसे लात मारती हूं, तुम्हारी असलियत मैं अब बाहर लेकर आऊंगी।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अर्चना गौतम को लगाई फटकार, बोले- तुम्हें क्या 'बिग बॉस' कपड़े चुराने वाले लगते हैं?

Charu Asopa का ड्राइवर के साथ था अफेयर? भड़के राजीव सेन बोले- मैं इस टॉर्चर के लिए इसे कभी माफ नहीं करूंगा