Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India's Got Talent में अब नजर नहीं आएंगी शिल्पा शेट्टी, इस वजह से एक्ट्रेस को छोड़ना पड़ा शो

शिल्पा शो में जज के रूप में वापसी नहीं कर करेंगी। हां आपने इसे सही सुना! ऐसी खबरें हैं कि शिल्पा अब फिलहाल इंडियाज गॉट टैलेंट टीम का हिस्सा नहीं हैं। मलाइका अरोड़ा ही शो के जज के तौर पर नजर आएंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 20 Mar 2022 08:24 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Shilpa Shetty social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। India's Got Talent के मंच से शिल्पा शेट्टी गायब नजर आईं। शनिवार को फैंस ने अपनी फेवरेट जज को शो में देखा तो हैरान रह गए। उनकी जगह जज की कुर्सी पर एक्ट्रेस मॉडल मलाइका अरोड़ा दिखाईं दी। मलाइका के साथ किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर भी शो को जज करते हैं। शनिवार को रिश्ते स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर बेटे सिकंदर खेर भी आए थे। पर शिल्पा का ना होना लोगों को शॉक्ड कर गया।

टेली चक्कर के रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंडियाज गॉट टैलेंट से ब्रेक ले लिया है। साथी ये भी बताया कि जबतक शिल्पा की वापसी नहीं होती है तब तक उनकी जगह मलाइका अरोड़ा शो को जज करेंगी। खबर तो ये भी है कि मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें एक प्यारा सा सरप्राइज देने के लिए एक एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनेगी। 

अब, कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा शो में जज के रूप में वापसी नहीं कर करेंगी। हां, आपने इसे सही सुना! ऐसी अफवाहें हैं कि शिल्पा जाहिर तौर पर इंडियाज गॉट टैलेंट टीम का हिस्सा नहीं हैं। अब मलाइका ही शो के जज के तौर पर नजर आएंगी। मलाइका इस शो में पहले भी नजर आ चुकीं हैं, तब उनके साथ करण जौहर भी थे।

शिल्पा के बाहर होने की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। पर खबर है कि शिल्पा के पास कुछ फिल्में हैं जिनकी शूटिंग उन्हें जल्द खत्म करनी है और फैमिली को भी टाइम देने के कारण उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। बता दें कि शनिवार के एपिसोड में मलाइका बार बार ये कह रहीं थीं कि उनकी घर वापसी हुई है, जिसका मतलब साफ है कि अब वो ही शो में नजर आने वाली हैं।