Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की', Shilpa Shinde ने दिग्गज फिल्ममेकर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हेमा कमेटी रिपोर्ट को लेकर चल रही हवा के बीच शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने एक बॉलीवुड फिल्ममेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। भाबी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने दावा किया है कि एक नामी फिल्ममेकर एक सीन के बदले उनके साथ गलत करने की कोशिश कर रहा था। जानिए उन्होंने आगे क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 06 Sep 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शिंदे ने फिल्ममेकर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) के आने के बाद कई अभिनेत्रियों ने सामने आकर यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई है। इस बीच शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी एक फिल्ममेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) से चर्चा बटोर रहीं शिल्पा शिंदे ने बताया है कि संघर्ष के दिनों में कैसे वह एक ऑडिशन के लिए गईं और वहां उन्हें एक फिल्ममेकर को सेड्यूस यानी रिझाने के लिए कहा गया। उन्होंने करीब 25 साल पुराना बुरा अनुभव शेयर किया है।

यौन उत्पीड़न का शिकार होते-होते बचीं शिल्पा शिंदे

न्यूज 18 के साथ बातचीत में शिल्पा शिंदे ने कहा, "यह मेरे संघर्ष के दिनों की बात है, 1998-1999 के आसपास। मैं नाम नहीं ले सकती हूं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'आप यह कपड़े पहनो और ये सीन करो।' मैंने वे कपड़े नहीं पहने। उन्होंने मुझसे कहा कि उस सीन में वह मेरे बॉस हैं और मुझे उन्हें रिझाना है। तब मैं बहुत मासूम थी, इसलिए मैंने वो सीन किया। उस व्यक्ति ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और मैं बहुत डर गई। मैंने उन्हें धक्का दिया और वहां से भाग गई।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 को लेकर शिल्पा शिंदे ने होस्ट अनिल कपूर पर कसा तंज, कहा- 'झकास की अपनी जगह है और...'

शिल्पा शिंदे ने नहीं लिया फिल्ममेकर का नाम

शिल्पा शिंदे ने आगे कहा, "सिक्योरिटी स्टाफ को एहसास हुआ कि क्या हुआ था और उन्होंने मुझे तुरंत वहां से चले जाने को कहा। उन्हें लगा कि मैं हंगामा करूंगी और मदद के लिए पुकारूंगी।" उन्होंने बिना नाम लिए फिल्ममेकर के बारे में कहा, "वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से हैं। मैं वो सीन करने के लिए इसलिए राजी हुई, क्योंकि वह भी एक्टर थे। मैं झूठ नहीं बोल रही हूं लेकिन मैं उनका नाम नहीं ले सकती। उनके बच्चे मुझसे छोटे हैं और अगर मैंने उनका नाम लिया तो उन्हें (उनके बच्चे) भी कष्ट होगा।"

सालों बाद दोबारा फिल्ममेकर से मिलीं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने आगे बताया कि कुछ साल बाद वह उस फिल्ममेकर से फिर मिलीं और इस बार उन्होंने एक्ट्रेस को नहीं पहचाना। यहां तक कि उन्होंने शिल्पा को फिल्म में एक रोल भी ऑफर किया, लेकिन एक्ट्रेस ने करने से इनकार कर दिया। शिल्पा शिंदे ने कहा कि इस तरह की घटना इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ होती है।

यह भी पढ़ें- exclusive: हिना खान को लेकर बदले शिल्पा शिंदे के सुर, तारीफ में जो कहा उसे सुनकर आप भी मसलेंगे बार-बार कान