Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन से दोस्ती की खातिर ट्रॉफी छोड़ देंगे शिव ठाकरे? मीडिया के सामने शेयर की दिल की बात

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में इस बार ट्रॉफी किसे मिलेगी इसका खुलासा कुछ ही घंटों में हो जाएगा। मगर ऑफिशियल कंफरमेशन से पहले टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक शिव ठाकरे ने मीडिया के सामने अपने दिल की बात कही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 10 Feb 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
File Photo of MC Stan and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले के काफी करीब है। बस कुछ ही घंटों में इस शो का अंतिम एपिसोड टेलीकास्ट कर दिया जाएगा। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे इस बात का इंतजार भी तेज होता जा रहा है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन ले जाएगा। वैसे तो सोशल मीडिया पर प्रियंका और शिव के नाम की चर्चा तेज है। लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स भी तगड़ी दावेदारी लिए हुए हैं।

कंटेस्टेंट्स से पूछे गए कई सवाल

हाल ही में घरवालों ने मीडिया के कई सवालों को जवाब दिया। जब शो फिनाले के इतने करीब है, तो यह सवाल उठना लाजिमी है कि कौन अपने अलावा किसी और को ट्रॉफी जीतते देखना पसंद करेगा। शिव ठाकरे (Shiv Thakare), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और एमसी स्टैन (MC Stan) ने इस सवाल का बारीकी से जवाब दिया।

स्टैन के लिए ट्रॉफी छोड़ेंगे शिव?

शिव ठाकरे पर भी सवालों और आरोपों की झड़ी लगी। उनसे पूछा गया कि वो हर वक्त विक्टिम कार्ड खेलना क्यों पसंद करते हैं। इसके साथ ही मंडली को लेकर भी शिव को सवालों के कटघरे में रखा गया। उनसे पूछा गया कि वह बार-बार दोस्ती की, मंडली की बात करते हैं। क्या वह अपने दोस्त एमसी स्टैन के लिए ट्रॉफी का त्याग करना चाहेंगे। इस पर शिव ने बड़ा ही इमनदार जवाब दिया।

शिव ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगेगा अगर स्टैन यह सीजन जीतते हैं। लेकिन उससे भी ज्यादा उन्हें खुशी होगी कि अगर इस बार की ट्रॉफी वह जीतें। उन्होंने कहा कि बिग बॉस की ट्रॉफी उनके लिए काफी जरूरी है और वह इसका त्याग नहीं करना चाहेंगे। हालांकि, वह यह जरूर चाहेंगे कि अगर वह किसी को ट्रॉफी जितवाना चाहें, तो वह स्टैन हों।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा कम्पटीशन

बिग बॉस में शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन के अलावा शालीन भनोट और अर्चना गौतम भी हैं। मगर, ट्रॉफी के लिए पहले तीन कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन ज्यादा तगड़ा है। सोशल मीडिया पर अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस के बीच वोटिंग को लेकर कांटे की टक्कर है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में इन फैसलों ने पलट दिया पूरा गेम, फिनाले से पहले दिखाए गए यह तगड़े ट्विस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के विजेता के नाम से देवोलीना भट्टाचार्जी ने उठाया पर्दा, बताया किसे मिलेगी ट्रॉफी!