Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस हारकर भी Shiv Thakare ने जीता लोगों का दिल, होम टाउन में ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ शानदार स्वागत

Shiv Thakare Video बिग बॉस 16 में नजर आ चुके शिव ठाकरे देर शाम अपने होमटाउन अमरावती पहुंचे। जहां उनका धूम-धाम स्वागत हुआ। शिव की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर हजारों की संख्या में लोग नजर आए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Feb 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
Shiv Thakare, Shiv Thakare Bigg Boss , Bigg Boss Marathi 2 winner, Shiv Thakare Video, Shiv Thakare Amravati

नई दिल्ली, जेएनएन। Shiv Thakare Video: बिग बॉस सीजन 16 खत्म हो चुका है। 'बिग बॉस 16' के फिनाले में शिव ठाकरे और MC Stan कड़ी टक्कर देते नजर आए थे, लेकिन इस शो की ट्रॉफी MC Stan ने अपने नाम की।

अब भले ही एमसी स्टैन ने इस शो को जीता हो, लेकिन लोगों के दिलों पर शिव ठाकरे छाए हुए है। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शिव ने कबूल किया है कि उन्हें ट्रॉफी हारने का दुख है, लेकिन वह निराश नहीं हैं, क्योंकि ट्रॉफी मंडली के किसी एक सदस्य के हाथ ही लगी है।

होमटाउन अमरावती पहुंचे शिव ठाकरे

मंगलवार शाम शिव ठाकरे अपने होम टाउन अमरावती पहुंचे। जहां उनका धूम-धाम स्वागत हुआ। ढोल-नगाड़ों और पटाखों के साथ शिव के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया गया। शिव की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर हजारों की संख्या में लोग नजर आए। सोशल मीडिया पर शिव का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस के बीच इतना प्यार देख शिव बेहद खुश नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने हाथ जोड़कर सबका शुक्रिया भी किया।

Roads blocked, crackers bursting, music, dhol & crowd shouting and going crazy. #ShivKiSena #BB16 #BiggBoss @colorstv @BiggBoss pic.twitter.com/yTkvV7uv8F— 𝑲𝒂𝒔𝒉𝒚𝒂𝒑 ✧ (@medico_sane) February 14, 2023

मराठी अभिनेता और कोरियोग्राफर हैं शिव

महाराष्ट्र के रहने वाले शिव ठाकरे एक मराठी अभिनेता और कोरियोग्राफर हैं। उनका जन्म अमरावती में साल 1989 में हुआ था। टीवी पर वह पहली बार वह एमटीवी रोडीज राइजिंग में नजर आए। बिग बॉस हिंदी में आने से पहले वह बिग बॉस मराठी में भी नजर आए थे।

इस शो के सीजन दो के वह विनर रह चुके हैं। शिव हमेशा से ऐक्टर बनना चाहते थे। अपने एक इंटरव्यू में शिव ने बताया था कि नकारात्मक या विलन का रोल करना चाहते हैं। रोडीज के बाद शिव ने डांसिंग पर फोकस किया। इसके अलावा शिव का एक डांस स्टूडियो खोला और वह कई प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें- MC Stan: गर्लफ्रेंड बूबा का दिल जीतने से लेकर किराए के घर में रहने तक, एमसी स्टैन ने खोले अपने दिल के राज

यह भी पढ़ें- Rakhi Adil: कई गंभीर आरोप लगाने के बाद अब राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी को तलाक देने से किया इनकार, वीडियो वायरल