Move to Jagran APP

Shiv Thakare को नहीं पच रही 'दोस्त' Abdu Rozik की शादी की खबर, दुल्हन के लिए कही ऐसी बात, सोच में पड़ जाएंगे आप

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ चुके Abdu Rozik ने हाल ही में अपनी शादी का एलान किया है। अब्दू ने बताया कि वह जुलाई में एक लड़की से शादी करने जा रहे हैं। 20 साल के सिंगर को उनकी जीवन साथी मिल गई है। इस खबर के बाद अब शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 10 May 2024 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 06:48 PM (IST)
शिव ठाकरे ने अब्दू रोजिक की शादी पर दिया शॉकिंग रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 20 साल के अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) इस वक्त अपनी शादी के लिए खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हाल ही में, सिंगर और सोशल मीडिया स्टार ने खुलासा किया है कि उन्हें एक खूबसूरत लड़की मिल गई है जिसके साथ वह शादी करने वाले हैं। 

loksabha election banner

अब्दू रोजिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर न केवल अपनी शादी की अनाउंसमेंट की, बल्कि डेट भी बता दी थी। सिंगर की शादी की खबर जानकर हर कोई शॉक रह गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि अब्दू ने अपनी शादी की खबर अपने जिगरी यार शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को भी नहीं दी।

अब्दू की शादी की घोषणा से शॉक शिव ठाकरे

जी हां, शिव ठाकरे ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि अब्दू रोजिक ने उन्हें नहीं बताया है कि वह शादी कर रहे हैं या नहीं। यही नहीं, शादी की अनाउंसमेंट करने से मात्र 30 मिनट पहले शिव ने अब्दू से बात भी की थी, फिर भी 'बिग बॉस' स्टार ने इसका कोई जिक्र नहीं किया था। ऐसे में उन्हें यह बात नहीं पच रही है।

दुल्हन के बारे में क्या बोले शिव ठाकरे?

न्यूज 18 के साथ बातचीत में शिव ठाकरे ने अब्दू रोजिक की शादी और दुल्हनिया के बारे में रिएक्शन दिया है। शिव ने कहा-

मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है। मैं यह भी नहीं जानता हूं कि वह लड़की कौन है। मुझे भी सोशल मीडिया से ही इस बारे में पता चला। मैं इससे ठीक 30 मिनट पहले ही अब्दू से बात की थी और उन्होंने शादी के बारे में कोई जिक्र नहीं किया था। पता नहीं ये खबरें झूठी हैं या नहीं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: बुरा फंसा बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट, ED ने इस मामले में भेजा समन

किससे शादी कर रहे अब्दू रोजिक?

9 मई 2024 को अब्दू रोजिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शादी कर रहे हैं। उन्होंने शादी की तारीख 7 जुलाई बताई है। बात करें अब्दू की दुल्हनिया की तो उनकी गर्लफ्रेंड UAE के शरजह की रहने वाली है। अभी तक अब्दू ने दुल्हनिया के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है और ना ही कोई फोटो शेयर की है। 

यह भी पढ़ें- Shiv Thakare से ब्याह रचाएंगी सलमान खान की हीरोइन? शादी के सवाल पर डेजी शाह ने तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.